IIT चेन्नई में कोरोना का विस्फोट, एक साथ 10 छात्र निकले संक्रमित
IIT चेन्नई में कोरोना का विस्फोट, एक साथ 10 छात्र निकले संक्रमित
Share:

चेन्नई: देश में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के केस तेजी से बढ़ने लगे हैं. अब ताजा मामला IIT, चेन्नई से सामने आया है, जहां पर 10 स्टूडेंट्स कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कुल 18 लोगों की कोरोना जांच करवाई गई थी, जिसमें से 10 छात्रों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. बता दें कि कोरोना वायरस के केस बहुत तेजी से बढ़े हैं. देश की राजधानी दिल्ली में बीते दिन 1009 मामले दर्ज किए गए हैं, वहीं, देशभर में 24 घंटे में कोविड के 2380 नए केस मिले है. कई स्कूलों में अब तक सैकड़ों बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. 

कई जगहों पर स्कूलों-कॉलेजों को लेकर आदेश जारी किए जा रहे हैं. हरियाणा के शिक्षा विभाग ने स्कूलों को आदेश दिया है कि वे किसी भी स्टूडेंट को ऑफलाइन क्लास में शामिल होने के लिए बाध्य नहीं कर सकते हैं. हालांकि, दिल्ली में DDMA की मीटिंग में राजधानी में स्कूल बंद नहीं करने का निर्णय लिया गया है. अधिकारी ने बताया कि स्कूल बंद नहीं किए जाएंगे और ऑफलाइन कक्षाएं जारी रहेंगी. एक्सपर्ट की सलाह के बाद स्कूलों के लिए अलग से SOP जारी की जाएगी. 

बता दें कि, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के 2,380 केस दर्ज किए गए हैं. इससे पहले मंगलवार को कोरोना के 2067 और सोमवार को 1247 केस सामने आए थे. बताया जा रहा है देश में डेली पॉजिटिविटी रेट 0.53 फीसद हो गया है. वहीं, साप्ताहिक पॉजिटिविटी रेट 0.43% है. देश में बीते 24 घंटे में 449114 सैम्पल्स टेस्ट किए गए हैं. इनमें से 2,380 लोग संक्रमित पाए गए हैं.

जहांगीरपुरी हिंसा: बुलडोज़र की कार्रवाई रुकने के बाद भी हिन्दुओं ने खुद हटाया मंदिर का अवैध गेट

गाजियाबाद में बगैर मानकों के दौड़ रहीं 40% स्कूल बस, हो सकते हैं बड़े हादसे

जहांगीरपुरी हिंसा का बंगाल तक नेटवर्क, मुख्य आरोपी 'अंसार' की नानी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -