भारत के जवानों ने पाकिस्तान के 10 पाकिस्तानी रेंजर्स मारे
भारत के जवानों ने पाकिस्तान के 10 पाकिस्तानी रेंजर्स मारे
Share:

जम्मू कश्मीर। पाकिस्तान ने बुधवार को जम्मू कश्मीर के सांबा में फायरिंग कर दी थी। जिसके बाद, सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने अपनी कार्रवाई करते हुए, पाकिस्तान की 3 पोस्ट को नष्ट कर दिया। इस कार्रवाई के तहत, करीब 10 जवानों की मौत हो गई। पाकिस्तान द्वारा किए गए, सीज़फायर उल्लंघन में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया था।

पाकिस्तान द्वारा, सीज़ फायर उल्लंघन करने के साथ, करीब 24 घंटे में सीमा सुरक्षा बल के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि, बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तान के मोर्टार की स्थिति की जानकारी ली और उन्हें निशाना बना दिया।

सीमा सुरक्षा बल ने अपनी जांबाजी दिखाते हुए, कार्रवाई की। गौरतलब है कि, जम्मू - कश्मीर के सांबा सेक्टर में पाकिस्तान ने सीज़फायर का उल्लंघन करते हुए, जमकर फायरिंग की थी। इस गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल का जवान शहीद हो गया था। गौरतलब है कि, इस दौरान भारतीय जवान मुंहतोड़ जवाब देने में लगे हैं।

उल्लेखनीय है कि, आरएसपुरा सेक्टर में सीमा सुरक्षा बल को महत्वपूर्ण सफलता मिली है। इस हमले को सीमा सुरक्षा बल ने असफल कर दिया। जवानों ने एक घुसपैठिये को मार दिया इसके बाद क्षेत्र में सुरक्षा का कड़ा बंदोबस्त किया गया है।

अब पाकिस्तान, चीन से लगाएगा सहायता की आस

अमेरिकी चेतावनियों से डरकर नाम बदल रहे आतंकी संगठन

पाकिस्तान के खिलाफ अमेरिका और कड़े कर सकता है प्रतिबंध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -