नार्थ ब्राजील में नाव के डूबने से 10 की मौत, 45 गायब
नार्थ ब्राजील में नाव के डूबने से 10 की मौत, 45 गायब
Share:

रियो डी जनेरियो. वह कहते है न मौत का क्या है, कभी भी आ जाए, भले ही वह कोई हादसा, दुर्घटना या बीमारी हो. इसी क्रम में उत्तरी ब्राजील की एक प्रमुख नदी में डूब जाने से 10 लोगो की मौत हो गई है. उत्तरी ब्राजील की झिंगु नदी से एक नाव गुजर रही थी जिसमे 70 लोग सवार थे. इस नाव के डूब जाने से दर्जनों लोग लापता हो गए है. इस बारे में ब्राजील के पारा राज्य के सार्वजानिक सुरक्षा कार्यालय के अधिकारियो ने बताया कि सिर्फ 15 यात्री किसी तरह किनारे तक सुरक्षित पहुंच सके है, इसके साथ ही 10 यात्रियों के शव को भी बरामद किया गया है. लापता यात्रियों का पता लगाने के लिए घटनास्थल पर बचाव दल कार्य पर जुटा हुआ है. फ़िलहाल नाव के डूबने के कारण पता नहीं चल पाया है.

इस मामले में 29 वर्षीय ब्रूनो कोस्टा, जो कि नाव यात्रियों के समूह में शामिल थे, उन्होंने बताया कि नाव पहले टूटी और फिर डूब गई. मैंने किसी तरह एक बच्चे को बचा लिया किन्तु हम दोनों के पास ही लाइफ जैकेट नहीं थी.

इसके बाद एक व्यक्ति डूबती नाव से बचने की कोशिश में मुझ पर कूदा, जिस कारण बच्चा मुझसे लग हो गया. इसके बाद बच्चे के साथ क्या हुआ, मुझे इसकी जानकरी नहीं. कुछ समय के संघर्ष के बाद मुझे लाइफ जैकेट मिली और मै किसी तरह किनारे पर पहुँच सका.

ये भी पढ़े 

सउदी अरब में नहीं जा सकेंगे भारतीय कर्मचारी

भारत की पीवी सिंधु पहुंची विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में

भारत के लिए खुशखबरी, साई प्रणीत क्वार्टर फाइनल में

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -