10 वर्षीय बच्ची का शव कुए में मिला, परिजनों ने पडोसी पर लगाया हत्या का आरोप
10 वर्षीय बच्ची का शव कुए में मिला, परिजनों ने पडोसी पर लगाया हत्या का आरोप
Share:

वाराणसी: वाराणसी के रोहनियां थाना क्षेत्र के कादीचक गांव में गुरुवार को 10 वर्षीय बच्ची की कुए में गिरने से मौत हो गई. बच्ची के परिजनों ने इस पूरी घटना में पुरानी रंजिश का मामला बताते हुए पड़ोसियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब लोगों ने कुएं में एक बच्ची का शव अतराता देखा. मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं से बच्ची का शव निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू की. शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि मृतका 10 वर्षीय अंकिता थी जो पास के नक्खुपुर गांव की रहने वाली थी.

जानकारी के अनुसार, रोहनियां थाना क्षेत्र के नक्खुपुर गांव की कक्षा 3 की छात्रा अंकिता सुबह शौच के लिए बाहर गयी थी जिसके बाद से वह वापस नहीं आयी. जब काफी देर तक भी वह वापस नहीं आयी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो पता चला कि पास के कादीचक गांव के एक कुएं में किसी बच्ची का शव उतराता पाया गया है.

मृतका के चाचा राजेश कुमार ने बताया कि इसके पूर्व भी बड़े भैया के बेटी को भी ऐसे ही मारा गया था. पीड़ित परिजनों ने जिन लोगों पर आरोप लगाया है उनमें से कुछ से पुलिस ने पूछताछ की है जबकि कई फरार हैं. इस पूरे मामले पर एसपी आशीष तिवारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -