SP ने कहा: ‘बेबी को बेस पसंद है’ नही बल्कि ‘यूपी को ये साथ पसंद है’
SP ने कहा: ‘बेबी को बेस पसंद है’ नही बल्कि ‘यूपी को ये साथ पसंद है’
Share:

लखनऊ: अभी हाल ही में उत्तरप्रदेश में चुनावी सरगर्मी का दौर शुरू हो गया है व हर पार्टी अब राज्य में अपनी पार्टी को जिताने के लिए कुछ भी कर  गुजरने को तैयार दिखाई दे रही है. तथा सूत्रों के मुताबिक अबकी बार यूपी के इस चुनावी दंगल में बॉलीवुड फिल्मो के सांग का भी खासा असर हम देखने को मिल रहा है तभी तो फिल्मो के सांग पर वहाँ चुनावी माहौल जबरदस्त है.

आपको बता दे की यूपी में पहले चरण के मतदान में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में यूपी में सत्तारुढ़ समाजवादी पार्टी, कांग्रेस के साथ पूरे दमखम के साथ चुनावी शंखनाद करने की तैयारी में है. इसके लिए नया चुनावी नारा भी तैयार किया है. जिसमें समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन को यूपी की पसंद बताया गया है. 

‘बेबी को बेस पसंद है’ की तर्ज पर ‘यूपी को ये साथ पसंद है’

आपको सलमान खान की पूर्व की सफलतम फिल्म सुल्तान के बारे में तो पता ही होगा फिल्म का एक सांग था जिसके बोल थे बेबी  को बेस पसन्द है जो की आजकल यूपी में काफी तेजी से सुना जा रहा है. अब बस इसके बोल बदल है अब इसके बोल हो गए है, 'यूपी को ये साथ पसंद है..' बॉलीवुड के सुपरहिट सॉन्ग ‘बेबी को बेस पसंद है’ की तर्ज पर रखे गए इस चुनावी नारे के जरिए समाजवादी पार्टी यूपी के चुनावी दंगल में साल 2012 की ही तरह इस बार भी अपना परचम लहराने की फ़िराक में है. देखते कांग्रेस व सपा की यह बेबी उन्हें किस मुकाम तक पहुंचाती है.   

बजट को चुनाव तक टालने के लिए अखिलेश ने PM को लिखा खत

ओवैसी ने कहा सम्मान बचाने के लिए मुस्लिम करें शक्ति प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -