मुलायम के प्रति निष्ठा ही मेरा अपराध : अमर सिंह
मुलायम के प्रति निष्ठा ही मेरा अपराध : अमर सिंह
Share:

वाराणसी: समाजवादी परिवार में दरार के बाद निष्कासित राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह के प्रति निष्ठा ही उनका अपराध है. उनके पास सिर्फ कुर्ता-पाजामा भी होता तो मैं उनके साथ रहता मगर मुलायम तो अब अखिलेशवादी हो गए.उन्होंने समर्पण कर दिया,

इसमें शिवपाल को साथ लिया और मुझे अकेला छोड़ने के साथ स्वतंत्र कर दिया. बातचीत में मुलायम सिंह पर हमलावर रहे अमर सिंह ने खुलासा किया कि पार्टी में विवाद के दौरान वह मुलायम सिंह के निर्देश पर ही लंदन गए थे. आजम खान के कहने पर मुलायम ने उन्हें इसके लिए कहा था.

आजम ने मुलायम को बताया था कि अमर की वजह से विवाद बढ़ रहा है. 27 जनवरी को अमर सिंह अपना जन्मदिन मनाने के बाद स्वास्थ्य लाभ के लिए फिर लंदन चले जाएंगे.अमर सिंह ने कहा कि वह मुलायमवादी जरूर रहे लेकिन अखिलेश यादव के शत्रु नहीं. उनके लिए कभी अपशब्द नहीं कहे.

वही अमर सिंह ने रामगोपाल यादव को निशाने पर लेते हुए कहा उन्हें यूपी में आने और सुरक्षित लौट जाने की चुनौती दी गई. आज वह यादवों की पीठ माने जाने वाले आश्रम में आए. इसके लिए उन्होंने केंद्र सरकार को धन्यवाद दिया कि उन्हें इतनी सुरक्षा दी गई. कहा अभी मैं संयत होकर बोल रहा, जब बोलूंगा तब लोग कहेंगे कि बोलता है, हमारे बोलने-करने का इंतजार कीजिए.

और पढ़े-

किराए की कोख के चक्कर में मारी गई कांग्रेस

रामगोपाल लेना चाहते है मेरी जान- अमर सिंह

सपा -कांग्रेस में गठबंधन की अंतिम कोशिश जारी

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस में नहीं होगा गठबंधन!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -