'पीरियड स्टेन' के मुद्दे पर मेडिसन बियर के साथ खड़े हुए जस्टिन बीबर
'पीरियड स्टेन' के मुद्दे पर मेडिसन बियर के साथ खड़े हुए जस्टिन बीबर
Share:

जस्टिन बीबर कितने बड़े स्टार हैं यह बताने की जरूरत नहीं है. उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है और वह जो भी करते हैं वह फैशन बन जाता है. अपनी गायकी से इतनी छोटी उम्र में लाखों लड़कियों के दिलों की धड़कन बन चुके है. एक स्टार होने के नाते उन्हें पता है कि पब्लिक के सामने नकारात्मक छवि बनने पर क्या होता है. हाल ही में मेडिसन बियर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद जस्टिन बीबर पूरी तरह से उनके साथ खड़े नजर आए.

दरअसल सोशल मीडिया पर मेडिसन की पीरियड स्टेन वाली कुछ पिक्चर्स वायरल हो गई थी और लाजमी है कि ऐसी पिक्चर्स देखकर कोई भी शर्मिंदा हो सकता है. मेडिसन को भी कुछ शर्मिंदगी महसूस हुई लेकिन जस्टिन बीबर, जो मेडिसन के बहुत अच्छे दोस्त हैं और उनके बड़े भाई की तरह ही उनके साथ पेश आते हैं उन्होंने मेडिसन की हिम्मत बढ़ाते हुए उनसे कहा कि ऐसी बातों पर ध्यान देना छोड़ दें.

मैडिसन ने बिल्कुल वैसा ही किया और सब कुछ भूल कर अगले ही दिन जस्टिन बीबर के साथ वेस्ट हॉलीवुड में डिनर करते हुए दिखी. वह काफी खुश नजर आ रही थी और मेडिसन ने जिस तरीके से इस पूरी घटना को हैंडल किया वह वाकई काबिले तारीफ है. इतना ही नहीं, मैडिसन ने अपना मजाक उड़ाने वालों को इंस्टाग्राम पर करारा जवाब देते हुए कहा कि कुछ लोगों को ऐसी बातों में भी बहुत मजा आता है. लड़कियों को पीरियड्स आते हैं और मैं भी एक लड़की हूं कोई रोबॉट नहीं.

मॉडल ने शेयर की पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के साथ Nude Pictures, देखें फोटोज

पाकिस्तानी महिलाओं ने गाया बॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर का गाना, हुआ वायरल

पार्टी में सरक-सरक कर जाती अपनी ड्रेस को यूं Adjust करती दिखी मोहतरमा.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -