एन चंद्रशेखरन के टाटा संस का चेयरमैन बनने से उद्योग जगत खुश
एन चंद्रशेखरन के टाटा संस का चेयरमैन बनने से उद्योग जगत खुश
Share:

दिल्ली : नटराजन चंद्रशेखरन को टाटा संस का चेयरमैन बनाए जाने से उद्योग जगत ने खुश होकर इसका स्वागत किया है.उद्योग जगत के अधिकांश वरिष्ठों का कहना हैं कि चंद्रशेखरन इस जिम्मेदारी को बखूबी संभाल सकते हैं.

गौरतलब है कि नटराजन चंद्रशेखरन को कल ही टाटा संस का नया चेयरमैन नियुक्त किया गया है.इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आईटी कंपनी इंफोसिस के संस्थापक नारायणमूर्ति ने कहा कि चंद्रशेखरन के सामने कई चुनौतियां हैं लेकिन वो इनसे निपटने में सक्षम हैं.वहींअनिल अंबानी ने भी चंद्रशेखरन की कमिटमेंट, धीरज, साहस और फोकस की तारीफ करते हुए कहा कि वो एक ‘कम्पलीट पैकेज’ हैं. जबकि दूसरी ओर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महेंद्रा ने चंद्रशेखरन को ट्विटर पर बधाई देकर उन्हें भारतीय आदर्श का संरक्षक बताते हुए कहा कि इस जिम्मेदारी को संभालने के लिए उनके पास मजबूत कंधे हैं.उधर आईसीआईसीआई बैंक के मैनेजिंग डायरेक्टर चंदा कोचर केअनुसार टीसीएस चंद्रशेखरन की अगुवाई में ग्लोबल कंपनी बनी है और ये अनुभव इस नई जिम्मेदारी के लिए अनमोल साबित होगा.

इंफोसिस के सीईओ विशाल सिक्का ने कहा कि चंद्रशेखरन एक काबिल लीडर हैं.इसके अलावा आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका, बैंक ऑफ अमेरिका के अध्यक्ष एवं कंट्री प्रमुख काकू नखाटे और कोटक महिंद्रा बैंक के उपाध्यक्ष उदय कोटक ने भी चंद्रशेखरन को बधाई दी.

एन चंद्रशेखरन होंगे टाटा संस के नये चेयरमैन

साइरस मिस्त्री को हटाने टाटा संस ने 6 फरवरी को बुलाई ईजीएम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -