सुषमा की अमेजन को चेतावनी, माफ़ी मांगे वर्ना वीजा नहीं
सुषमा की अमेजन को चेतावनी, माफ़ी मांगे वर्ना वीजा नहीं
Share:

नई दिल्ली : किसी भी देश का झंडा उस देश की प्रतिष्ठा का प्रतीक होता है देश के स्वाभिमान के प्रतीक झंडे के अपमान की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती. लेकिन अमेरिकी कम्पनी अमेजन भारतीय ध्वज तिरंगे वाले पायदान बनाकर बेच रही है.बता दें कि ऑन लाइन शॉपिंग की बड़ी कम्पनी अमेजन भारतीय झंडे तिरंगे के डोरमेट यानी पायदान बेच रही है.कम्पनी का दुस्साहस देखिये की वह बाकायदा तिरंगे का चित्र लगाकर इसका प्रचार भी कर रही है.अमेजन ने इस तिरंगे वाले पायदान की कीमत 21.99 डॉलर रखी है.

भारतीय तिरंगे के अपमान वाले इस मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सख्त रवैया अपनाया है.कनाडा में अमेजन पर बेचे जा रहे राष्ट्रीय ध्वज वाले डोरमैट पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर सख्त आपत्ति जताते हुए  कहा कि अमेजन इस मामले में बिना शर्त माफी मांगे और राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने वाले सारे उत्पाद तत्काल वापस ले.

विदेश मंत्री ने चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि यदि तत्काल ऐसा नहीं किया गया तो अमेजन के अधिकारियों को आगे से वीजा जारी नहीं किया जाएगा.बता दें कि एक शख्स ने ट्विटर पर सुषमा स्वराज का इस मामले की तरफ ध्यान दिलाया था.इस खबर को न्यूज ट्रैक ने एक सप्ताह पूर्व प्रमुखता से उठाया था.

Amazon ने की सफलतम पहली ड्रोन डिलीवरी

अमेज़न प्राइम विडियो एप लांच, जाने कीमत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -