तारेक ने लिया क्रिस्टिना से तलाक का फैंसला
तारेक ने लिया क्रिस्टिना से तलाक का फैंसला
Share:

लगता है कि हॉलीवुड में रिश्ते ज्यादा टिकाऊ नहीं होते हैं, हम तो पिछले एक साल से ऐसा ही देख रहे हैं.हॉलीवुड में एक और जोड़ा अपने वैवाहिक जीवन को खत्म करना चाहता है. अपने अलगाव की सूचना देने के एक महीने बाद ही तारेक अल मोउजा ने क्रिस्टिना अल मोउजा से तलाक के लिए आवेदन कर लिया है. उनके इस कदम के बाद यह साफ हो गया है कि वह अपनी 7 साल के वैवाहिक जीवन को अब खत्म करना चाहते हैं. आपको बता दें कि तारेक और क्रिस्टीना की शादी 2009 में हुई थी और इस विवाह से उनके दो बच्चे ब्रेडन और टेलर भी है.

अलगाव का फैसला लेने के बाद इन दोनों ने बताया था कि 'सभी विवाहित जोड़ों की तरह हमारी शादीशुदा जिंदगी में भी कुछ परेशानियां थी. 6 महीने पहले हम दोनों के बीच कुछ गलतफहमी हो गई थी और सुरक्षा के तौर पर हमारे घर पर पुलिस बुलाई गई थी. उस दौरान कोई भी हिंसा नहीं हुई थी और कोई भी केस दर्ज नहीं हुआ था.

इन दोनों ने यह भी कहा था कि इन दोनों ने काउंसलिंग के जरिए भी अपने रिलेशनशिप को बचाने की कोशिश की और इसी कारण दोनों कुछ वक्त के लिए इसीलिए अलग हो रहे हैं ताकि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी के भविष्य के बारे में सोच सकें और इस अवधि के दौरान हम अपनी तरफ से अपने बच्चों को कोई कमी नहीं होने देंगे. हम दोनों इस प्रक्रिया में एक दूसरे का भरपूर सहयोग और अपनी व्यावसायिक जिंदगी को भी आगे बढ़ाएंगे।

ठंडी पड़ गयी है क्रिस्टीना और गैरी के बीच रोमांस की आग

मिरांडा से दूर होकर खुश है ब्लेक शेल्टोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -