मार्क एंथोनी और शेनॉन ने स्वीकारी तलाक की बात
मार्क एंथोनी और शेनॉन ने स्वीकारी तलाक की बात
Share:

सिंगर मार्क एंथोनी और उनकी पत्नी शेनॉन डे लिमा ने आधिकारिक रूप से घोषणा कर दी है कि दोनों तलाक ले रहे हैं. पहले उनके बीच अलगाव कि कुछ खबरें आ रही थी लेकिन अब इन दोनों ने उन ख़बरों पर अपनी मुहर लगा दी है. दोनों ने साझा बयान में कहा कि 'बहुत सोचने समझने के बाद, हमने परस्पर और सौहार्दपूर्ण ढंग से अपनी दो साल की शादीशुदा ज़िन्दगी को खत्म करने का फैंसला लिया है.

हम अब इस मुश्किल प्रक्रिया के दौरान प्राइवेसी चाहते हैं और इस पर्सनल मैटर को लेकर हम से कोई भी एक दुसरे पर कोई कमेंट नहीं करेगा. पिछले महीने, लैटिन ग्रैमी अवार्ड में एंथोनी के अपनी पूर्व पत्नी जेनिफर लोपेज़ के साथ एक डुएट परफॉर्म करने के कुछ घंटों बाद ही शेनॉन और मार्क के बीच अलगाव की खबरें आने लगी थी. नजदीकी सूत्रों ने बताया कि एंथोनी के ग्लोबल सुपरस्टार के रूप में बिजी कैरियर ने ही लिमा के के साथ उनकी शादी शुदा जिंदगी की इमारत ढहा दी.

मार्क अपने करियर,टूर और रिकॉर्डिंग्स को लेकर इतने बिजी हो जाते हैं कि वो अपने आपको अपने रिलेशनशिप्स से काफी दूर कर लेते हैं. उनकी खुद की पत्नी को लगता है कि मार्क किसी दुसरे ग्रह में है. मार्क को पसंद है कि उनके घर पर भी एक औरत हो लेकिन दूसरी तरफ उन्हें बेचलर कि जिंदगी जीना भी पसंद है.

सिर्फ एक रात गुजारने के लिए मोहतरमा को मिला करोड़ों रुपए का ऑफर

जब रेड कार्पेट पर यह बेशर्म अभिनेत्रियां ट्रांसपेरेंट आउटफिट्स पहन पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -