फिल्म 'ला ला लैंड' का जलवा, जीते कुल सात अवॉर्ड
फिल्म 'ला ला लैंड' का जलवा, जीते कुल सात अवॉर्ड
Share:

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में इस बार हॉलीवुड फिल्म 'ला ला लैंड' का खूब जादू चला। बता दें, म्यूजिक और रोमांस से सजी इस फिल्म ने अलग-अलग कैटेगेरी में कुल सात अवॉर्ड अपने नाम किये हैं।

खास बात यह है कि यह फिल्म गोल्डन ग्लोब में सबसे ज्यादा अवॉर्ड जीतने वाली फिल्म बन गई हैं। इससे पहले यह रिकॉर्ड 'मिडनाइट एक्सप्रेस' और 'वन फ्ल्यू ओवर कुकूज नेस्ट' के नाम था। दोनों ही फिल्मों ने 6-6 अवॉर्ड जीते थे।

आधी रात को लड़कियों के साथ गंदा काम करते हैं बिग बॉस

खबरों के मुताबिक, 'ला ला लैंड' को सर्वश्रेष्ठ मोशन पिक्चर (म्यूजिकल) अवॉर्ड, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता इन मोशन पिक्चर के लिए रायन गाज़लिंग को अवॉर्ड दिया गया। जबकि एमा स्टोन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड, डायरेक्टर डेमियन शज़ल को सर्वश्रेष्ठ डायरेक्टर और बेस्ट स्क्रीनप्ले का अवॉर्ड मिला है। वहीं,इसी फिल्म के गीत 'सिटी ऑफ स्टार्स' को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड एवं जस्टिन हर्विट्ज बेस्ट म्यूजिक के लिए अवॉर्ड दिया गया।

एडल्ट मैगजीन का बॉस वियाग्रा लेकर करता है खूबसूरत लड़कियों से SEX

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का अवॉर्ड ऑरन टेलर जॉन्सन को मिला। वहीं, सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का अवॉर्ड वायोला डेविस को दिया गया। टॉम हिडल्सटन को लिमिटेड सिरीज में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड मिला। इस बार सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म का अवॉर्ड ‘एले’ के नाम रहा है। सर्वश्रेष्ठ ऐनीमेटेड फिल्म का अवॉर्ड ‘जूटोपिया’ को दिया गया।  

बॉलीवुड में आई नई विदेशी बाला नोरा फतेही

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -