ट्वीट कर सहवाग को मिले 30 लाख..
ट्वीट कर सहवाग को मिले 30 लाख..
Share:

नई दिल्ली: वीरेंद्र सहवाग ट्विटर पर सबसे ज़्यादा फॉलो किये जाने वाले क्रिकेटर में शुमार है.अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संयास लेने बाद अब सहवाग अपने ट्वीट से चौके छक्के लगा रहे है. उनके मज़ेदार ट्वीट से लोग उन्हें काफी पसंद कर रहे है. वही उन्होंने अपने ट्वीट से लोगो इंटरटेनमेंट कर 30 लाख रुपए कमाए है.
  
बता दे कि इस समय सहवाग के माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर 80 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. एक अंग्रेजी अखबार में फिए गए इंटरव्यू में सहवाग ने बताया कि वह बतौर कॉमेंटेटर भी अपनी जिंदगी का लुत्फ उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अंग्रेजी में कॉमेंट्री करने के लिए फिलहाल वह अपनी अंग्रेजी पर काम कर रहे हैं. सहवाग ने बताया कि टि्वटर पर अपनी गतिविधियों से उन्होंने पिछले छह महीने में करीब 30 लाख रुपये कमाए हैं.

सहवाग ने कहा कि, 'पिछले छह महीनों में अपने ट्वीट्स से मैंने करीब 30 लाख रुपये कमाए हैं ' वह अपनी इस कामयाबी पर काफी खुश हैं. उन्होंने भी टि्वटर पर मस्ती मजाक के अंदाज में ही शुरुआत की थी लेकिन वक्त के साथ-साथ उनके ट्वीट फनी होते गए. अब उन्होंने वीरू के फंडे नाम से यू-ट्यूब पर चैनल भी शुरू किया है. यहां भी उनका मजाकिया अंदाज देखने को मिलता है

धोनी की कप्तानी छोड़ने पर अब बोले सहवाग

सहवाग ने किसी भारतीय खिलाडी को नही बल्कि इस खिलाडी को चुना परफॉर्मेस ऑफ़..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -