रैनबसेरे में सो रहे लोगों पर चढ़ी कार, 5 की मौत
रैनबसेरे में सो रहे लोगों पर चढ़ी कार, 5 की मौत
Share:

लखनउ :  यहां एक रैनबसेरे में सोते हुये लोगों पर कार चढ़ गई। हादसे में जहां चार लोगों की मौत मौके पर ही होना बताई जा रही है वहीं एक की मौत इलाज के दौरान हो गई। बताया गया है कि घटना में 6 अन्य लोग भी बुरी तरह से घायल हो गये है।

पुलिस ने बताया कि डालीबाग क्षेत्र में संचालित होने वाले रैनबसेरे में शनिवार की रात करीब 50 से अधिक लोग सो रहे थे, तभी गोमती नगर निवासी आयुष रावत और निखिल नामक लोगों की कार रैनबसेरे में जा घुसी। बताया गया है कि कार की गति इतनी तेज थी कि सोये हुये लोग एक के बाद एक चपेट में आते गये और देखते ही देखते चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार कार गन्ना संस्थान की तरफ से आ रही थी लेकिन बेकाबू होते हुये वह रैनबसेरे में घुस गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया गया है कि आरोपी आयुष, सपा के पूर्व विधायक अशोक रावत का बेटा है जबकि निखिल किसी बड़े उद्योगपति का बेटा बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार जिस रैनबसेरे में हादसा हुआ, उसमें हर दिन ही पचास से अधिक लोग सोने के लिये आते है, इनमें से अधिकांश या तो मजदूर होते है या फिर बाहर से आने वाले लोग, जो रात गुजारकर सुबह अपनी मंजिल पर चले जाते है।

घने कोहरे से भीषण हादसे का शिकार हुई बस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -