गूगल का 2000 रूपये वाला सस्ता स्मार्टफोन !
गूगल का 2000 रूपये वाला सस्ता स्मार्टफोन !
Share:

भारत में इन्टरनेट में अग्रणी होने के साथ साथ स्मार्टफोन की दुनिया में भी लगातार बदलाव देखे जा रहे है. ऐसे में जहा इन्टरनेट का इस्तेमाल बढ़ रहा है, वही स्मार्टफोन की दुनिया में भी एक अलग क्रांति आयी है, किन्तु अब गूगल जल्दी ही अपने सस्ते स्मार्टफोन को भारत में ला सकता है. इस बात का जिक्र हाल ही में गूगल के सीईओ सुन्दर पिचाई ने पिछले दिनों अपने एक कार्यक्रम में किया है. सुन्दर पिचाई ने बताया है कि वो चाहते हैं कि भारत में ठीक-ठाक स्मार्टफोन 30 डॉलर यानि 2000 रुपये में मिले, क्योकि इन्टरनेट की उपयोगिता को बढ़ाने के लिए स्मार्टफोन की भी आवयश्यकता है. 

गूगल के सीईओ ने यह बात आईआईटी में हुए एक कार्यक्रम में अपने संबोधन में कही है. जिसमे उन्होंने सस्ते स्मार्टफोन को लाने पर जोर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने  छोटे और मध्यम उद्योगों यानि SMB के लिए कुछ महत्वपूर्ण घोषणाएं भी की है. गूल भारत में डिजिटल अनलॉक्ड के नाम से एक प्रोग्राम भी आयोजित करने जा रही है. 

हाल में अगर देखा जाये तो भारतीय बाजार में कम कीमत में स्मार्टफोन उपलब्ध है. किन्तु गूगल जल्दी ही अपने सस्ते स्मार्टफोन की पेशकश कर सकती है. जो शानदार फीचर्स के साथ सस्ते होंगे. 

सुंदर पिचाई ने भारत में इंटरनेट बाजार के साथ पीएम मोदी के बारे में कहा यह.......

सुंदर पिचाई ने बताया की कैसे आप भी गूगल में पा सकते है जॉब

मझले उद्योग हैं भारतीय अर्थव्यवस्था की रीढ़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -