सुबह सुबह चाय की चुस्की के साथ 10 बड़ी ख़बरें
सुबह सुबह चाय की चुस्की के साथ 10 बड़ी ख़बरें
Share:

यह शख्स कुल्हाड़ी से करता है आतंकियों का सफाया

अबु अजराइल नाम का शख्स जो की कुल्हाड़ी वाले कमांडर के नाम से जाना जाता है. इमाम ब्रिगेड में अबु को (एंजल ऑफ डेथ) के नाम से भी जाना जाता है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की संख्या हजारों में है.

महिला की हुई ऐसी दर्दनाक मौत की जिसने भी देखा मंजर वो सहम गया

जालंधर: जालंधर के गांव सिंघा के पास तेज रफ्तार ट्रक ने नकोदर स्थित धार्मिक स्थल पर एक्टिवा से जा रहे भाई-बहन को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी की जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई.

जल्दी पहुंचने के लिए अपनाया शॉर्टकट और पहुंच गए मौत के मुंह में

औरंगाबाद: झारखंड से यहाँ काम की तलाश में आये मजदूरों को क्या पता था की उनका ये सफर आखिरी सफर होगा और जिस परिवार को पालने के लिए वो इतनी दूर आए हैं वो उनसे कभी दोबारा मिल ही नही पाएंगे.

फ्लोरिडा एयरपोर्ट पर फायरिंग, 5 की मौत

फ्लोरिडा: अमेरिका में फ्लोरिडा के फोर्ड लॉडरडेल-हॉलीवुड एयरपोर्ट पर अंधाधुंध गोलीबारी में 5 लोगों के मारे जाने और 8 के घायल होने की खबर है. यह घटना टर्मिनल 2 के बैगेज क्‍लेम एरिया में हुई है. संदिग्ध हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है. हमलावर के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है.

बेटे ने छीनी पिता की पहचान, पिता का दर्द छलका आँखों से

लखनऊ: यूपी की राजनीती में इस समय एक अलग ही माहौल देखने को मिल रहा हैं और ये माहौल आने वाले चुनाव को लेकर नही हैं बल्कि ये एक बाप बेटे की आपसी रंजिश का नतीजा हैं.

नेपाल में संविधान संशोधन विधेयक के खिलाफ प्रदर्शन

काठमांडो: सीपीएन यूएमएल के नेतृत्व वाले नेपाल के मुख्य विपक्षी गठबंधन ने सरकार पर संविधान संशोधन विधेयक को वापस लेने का दबाव बनाने के लिए राजधानी में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किए. 

पति से मिलने आयी गर्लफ्रेंड ने पत्नी को लगाई आग

मध्यप्रदेश: ग्वलियर के मछली मंडी इलाके में पति से मिलने उसकी गर्लफ्रेंड पर विवाद खड़ा हो गया. जिसपर पति ने हस्तक्षेप किया और वही गुस्साई गर्लफ्रेंड ने पत्नी के कपड़ो में आग लगा दी.

शाह ने कहा-जुट जाओं बीजेपी की जीत के लिये

नई दिल्ली :  बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अध्यक्ष अमित शाह ने पदाधिकारियों से यह कहा है कि वे पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के लिये जी जान से जुट जायें।

प्रेमिका से मिलने पंहुचा प्रेमी की पैंट उतार कर की पिटाई

बिहार: बिहार के सुपौल जिले में खोफनाक प्यार की कहानी सामने आयी है. जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने पंहुचा और उसे गांव के एक व्यक्ति ने देख लिया जिसके बाद सख्त रवैया अपनाते हुए गांव के उस व्यक्ति ने प्रेमी को प्रेमिका के सामने ही पोल में बांधकर और पैंट उतारकर बेल्ट से पिटाई शुरू कर दी.

अमर की पीड़ा, कहा-मैं नहीं अखिलेश विरोधी

लखनउ :  समाजवादी पार्टी में उपजे विवाद से अमर सिंह ने दुःख जताया है। अमर सिंह को इस बात की भी पीड़ा है कि उन्हें अखिलेश गुट की तरफ से खलनायक की तरह पेश किया जा रहा है। उनका कहना है कि मैं न तो अखिलेश का विरोधी हूं और न ही उन्होंने सपा को तोड़ने का कभी प्रयास किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -