क्या... इस एक्टर के साथ चल रहा है 'ये है मोहब्बतें' की 'रूही' का चक्कर

स्टार प्लस का मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' से टेलीविज़न इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अदिति भाटिया इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं. 'ये है मोहब्बतें' में अदिति रूही का किरदार निभा रहीं हैं और इस शो के जरिए ही रूही ने सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली. अपने पहले ही शो के जरिए अदिति सभी की चहेती बन गईं थीं. अदिति की चुलबुली-सी हरकतें और मासूम-सी शक्ल सभी को खूब पसंद आती हैं.

जश्न में डूबी 'ये है मोहब्बतें' की स्टारकास्ट

अदिति ने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए भी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है और अब आलम ये है कि हर कोई अदिति की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि, अदिति अपने को-स्टार यानि अभिषेक वर्मा को डेट कर रहीं हैं. जी हां... सोशल मीडिया पर हो रही चर्चाओं में ऐसी अटकले लगाई जा रही हैं कि, अदिति और अभिषेक रिलेशनशिप में हैं.

'ये हैं मोाहब्बतें' की इस एक्ट्रेस ने दी गुडन्यूज

हालांकि जब भी इन दोनों स्टार्स से अफेयर के बारे में पूछा तो दोनों ही इन बातों को नाकारा हैं. इन दिनों तो इंस्टाग्राम पर भी 'सवाल पूछो' नाम से एक फीचर आया है जिसके जरिए सभी लोग एक-दूसरे से कोई भी सवाल पूछ सकते हैं. इस फीचर के जरिए अदिति ने अपने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया. फैंस ने अदिति से सवाल किया कि- क्या आप रिलेशनशिप में हैं?

दूसरी एक्ट्रेस के साथ पति का रोमांस देखकर दिव्यांका की हुई ऐसी हालत

अपने फैंस के सवाल का अदिति ने जवाब में फिर उसी बात को दोहराया. अदिति ने कहा कि- 'भगवान का शुक्र है कि मैं रिलेशनशिप में नहीं हूं.' अदिति हर बार ही अपने अफेयर की ख़बरों को सिरे से नकार देती हैं लेकिन अब देखना तो ये है कि उनकी रिलेशनशिप की सच्चाई कब सामने आती है.

चटपटी ख़बरें...

टीवी की दो पॉपुलर सीता का हुआ मिलन

पति विवेक को जब मिला शादी का प्रस्ताव, तो पत्नी ने दिया जवाब

इस एक्ट्रेस को शादी की परेशानी से उबरने में साईं बाबा ने की मदद

 

Related News