दूसरी एक्ट्रेस के साथ पति का रोमांस देखकर दिव्यांका की हुई ऐसी हालत
दूसरी एक्ट्रेस के साथ पति का रोमांस देखकर दिव्यांका की हुई ऐसी हालत
Share:

छोटे पर्दे की सबसे मशहूर बहु इशिता भल्ला यानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के बारे में जानने के लिए तो उनके फैंस हमेशा ही उत्साहित रहते हैं. दिव्यांका को अपनी खास पहचान टीवी शो 'ये है मोहोब्बते' से ही मिली है. इस शो के जरिए तो दिव्यांका ने सभी दिलों में जगह बना ली. दिव्यांका और उनके पति विवेक दहिया की जोड़ी भी सभी की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. लोग दिव्यांका और विवेक को खूब पसंद करते हैं. शादी के पहले से लेकर शादी के बाद तक विवेक और दिव्यांका की स्ट्रांग केमिस्ट्री नजर आई है.

हर थोड़े दिन में दिव्यांका और विवेक की फोटोज या लव और फनी वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते है. विवेक दहिया तो इन दिनों 'क़यामत की रात' में नजर आ रहें हैं और इस शो में उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना की जोड़ी दिखाई दें रहीं हैं. विवेक और करिश्मा की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहें हैं और ऑनस्क्रीन इस जोड़ी की केमिस्ट्री भी काफी अच्छी नजर आ रहीं हैं.

हाल ही में जब मीडिया से बातचीत के दौरान दिव्यांका से उनके पति विवेक और करिश्मा की केमिस्ट्री के बारे में पूछा गया तो दिव्यांका ने तो इनकी जोड़ी को हॉट ही करार दिया. इसके साथ ही दिव्यांका ने विवेक और करिश्मा की जोड़ी की खूब तारीफ भी की. वही विवेक ने भी मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि, करिश्मा के साथ उनकी जोड़ी पर्दे पर हॉट नजर आने वाली हैं.

अब यह टीवी एक्ट्रेस करेगी 'कॉमेडी सर्कस'

दिव्यांका ने बताया पब्लिक प्लेस पर ब्रेस्टफीडिंग का असल महत्व

नए ट्विस्ट के साथ बदल जाएगी रमन-इशिता की ज़िंदगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -