'ये हैं मोाहब्बतें' की इस एक्ट्रेस ने दी गुडन्यूज
'ये हैं मोाहब्बतें' की इस एक्ट्रेस ने दी गुडन्यूज
Share:

स्टार प्लस पर आने वाले शो 'ये हैं मोहब्बतें' की एक एक्स एक्ट्रेस ने अपने फैंस को गुडन्यूज दी है। इस एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर यह न्यूज दी। इस न्यूज को पढ़कर फैंस के चेहरों पर खुशी छा गई और वह एक्ट्रेस को बधाई देने लगे। इस एक्ट्रेस ने यह गुडन्यूज शेयर करते हुए फोटो कैप्शन में Knock knock... लिखा, जिसके बाद फैंस ने तस्वीर देखी और वह अपनी चहेती एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। 

दरअसल, हम बात कर रहे हैं, ये हैं मोहब्बतें में मिहिका का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मिहिका वर्मा की। मिहिका ने पहले इस सीरियल में लीड एक्ट्रेस ईशिता भल्ला यानी दिव्यांका त्रिपाठी की बहक मिहिका की भूमिका अदा की थी। अब उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर पति आनंद कापिया के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनका बेबी बंप नजर आ रही है। फोटो के साथ उन्होंने नोक—नोक लिखा। शो में रहते हुए ही मिहिका ने एनआरआई बिजनेसमैन आनंद कापिया से शादी की थी। उन्होंने 2016 में शादी की थी और अब वह अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। 

 

Knock knock...

A post shared by Mihika Kapai (@mihikavarma1) on

 

बता दें कि फिलहाल मीहिका अपने पति के साथ इंज्वॉय कर रही हैं और अपने बच्चे के लिए सपने बुन रही हैं। वह इस समय इंडस्ट्री से दूर हैं। मिहिका ने 2007 में धारावाहिक विरुद्ध से अपना कॅरियर शुरू  किया था। वह ये है आशिकी, ये हैं मोहब्बतें के अलावा कई शोज में दिख चुकी हैं।

Video : पहली बार सपना चौधरी ने किया ऐसा काम, फैंस हुए हैरान

रियल लाइफ में ऐसी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं करण कुंद्रा

Teaser: बायोपिक में दिखा सनी का पुराना पोर्नस्टार अंदाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -