भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने किया मस्त डांस, हॉट वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

भोजपुरी सिनेमाजगत की जानी मानी अदाकारा मोनालिसा की फिल्में हो या गाने सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. इंटरनेट पर उनकी तस्वीरों के साथ-साथ उनके विडियो को भी काफी पसंद किया जाता है. इस कड़ी में मोनालिसा का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस उनके वायरल वीडियो को बहुत पंसद कर रहे है.

मोना सिंह के बाद इस एक्ट्रेस ने शुरू की शादी की तैयारी, सामने आईं पूजा की तस्वीरें

अपने फैंस को दीवाने को बनाने के लिए इस ऐक्ट्रेस का नया डांस विडियो सामने आया है. विडियो में मोनालिसा आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने 'मुकाबला मुकाबला' पर थिरकती नजर आ रही हैं. उनका यह डांस फैन्स काफी इंजॉय कर रहे हैं और उनकी तारीफ 'I like you', 'नाइस' जैसे कॉमेंट्स के साथ कर रहे हैं.

BB13 : सलमान के साथ एड फिल्म में काम कर चुकी है बिगबॉस की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा हैं, जिनके लाखों फैन्स हैं. फिलहाल वह भोजपुरी सिनेमा से दूर इन दिनों टीवी शो 'नजर' में काम कर रही हैं. इस सीरियल में वह डायन मोहना की भूमिका निभा रही हैं. उनके इस दमदार किरदार को फैन्स काफी पसंद करते हैं.उन्होंने सबसे ज्यादा लाइमलाइट टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग-बॉस से हासिल की है. इस शो का ही हिस्सा रहते हुए अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की थी.

बेटी सपना चौधरी से भी बेहतरीन डांसर है उनकी माँ, डांस वीडियो ने फैलाई सनसनी

घोस्ट स्टोरीज की अदाकारा का मानना है की, 'किसी के साथ बुरा करने वाले का ये होता है अंजाम'

ऑरेंज पेंटसुट में बहुत दिलकश नजर आईं हिना खान, सामने आईं तस्वीरें

Related News