Vodafone : इस सस्ते प्लान में ग्राहकों को मिलेगा जरूरत से ज्यादा डाटा

प्राइस वॉर के बाद टेलीकॉम कंपनीयों ने दिसंबर की शुरुआत में वोडाफोन-आइडिया, एयरटेल और जियो ने टैरिफ प्लांस की कीमतों में बढ़ोतरी की थी. प्रीपेड पैक्स की दरें बढ़ने से उपभोक्ताओं को पहले की तुलना में अब 40 फीसदी अधिक कीमत चुकानी पड़ी हैं. ऐसे में अगर आप भी प्रीपेड प्लांस महंगे होने से परेशान है, तो आप पोस्टपेड पैक्स अपना सकते हैं. हाल ही में वोडाफोन ने शानदार पोस्टपेड प्लान बाजार में उतारे हैं, जिनकी शुरुआती कीमत 399 रुपये है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Nokia 2.3 स्मार्टफोन पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स, जानें फीचर्स

Vodafone का 399 रुपये वाला प्लान : आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वोडाफोन ने रेड सीरीज के इस प्लान को पहले बंद कर दिया था, लेकिन अब कंपनी ने इसको दोबारा ग्राहकों के लिए पेश किया है. यूजर्स को इस पैक में मासिक रेंटल के हिसाब से अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को 40 जीबी डाटा देगी. इस पैक की खासियत की बात करें तो यूजर्स बचे हुए डाटा को रोलओवर कर सकेंगे. वहीं, कंपनी ने रोलओवर की लिमिट 200 जीबी तक तय की है. साथ ही यूजर्स वोडाफोन प्ले, मोबाइल शील्ड और जी5 को एक्सेस कर पाएंगे.

BHIM UPI एप से FASTag रिचार्ज करके दोगुना टोल देने से कर सकते है बचाव, जानिये आसान तरीका

Vodafone का 499 रुपये वाला प्लान : कंपनी ने लोगों के बजट को ध्यान में रखकर इस प्लान को बाजार में उतारा है. यूजर्स को इस प्लान में 200 जीबी रोलओवर लिमिट के साथ हर महीने 75 जीबी डाटा मिलेगा. साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे. 399 रुपये के प्लान की तरह इसमें भी यूजर्स को वोडाफोन प्ले, मोबाइल शील्ड और जी5 की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दी जाएगी.

अब बिना इंटरनेट के भी खेले जा सकते है स्मार्टफोन में यह पसंदीदा गेम

Vodafone का 649 रुपये वाला प्लान : इस शानदार प्लान में उपभोक्ताओं को इस प्लान में हर महीने 90 जीबी डाटा मिलेगा. साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे. इसके अलावा आईफोन यूजर्स को 'iPhone Forever' ऑफर की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलेगी.

पाक सेना ने इमरान खान का फायदा उठाने का बनाया प्लान, टल सकती है परवेज मुशर्रफ की फांसी?

Samsung का यह स्मार्टफोन हुआ सस्ता, मिलेगा ट्रिपल कैमरा का सेटअप

जनवरी में Vivo S1 Pro स्मार्टफोन होगा लॉन्च, मिलेगा क्वाड रियर कैमरा सेटअप का सपोर्ट

Related News