स्टंट करने के दौरान इस मशहूर एक्टर को सांप ने काटा

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर रियलिटी शो 'खतरों के खि‍लाड़ी' की शूटिंग इन दिनों अर्जेंटीना में चल रही है. इस शो में कंटेस्टेंट से कई खतरनाक स्टंट्स करवाएं जाते हैं. कई बार 'खतरों के खि‍लाड़ी' में कंटेस्टेंट हादसे का शिकार भी हो चुके हैं. हाल ही में ऐसा ही हादसा 'खतरों के खि‍लाड़ी' में हुआ और इस हादसे में बिगबॉस-11 फेम विकास गुप्ता भी शामिल थे. विकास गुप्ता के साथ आदित्य नारायण भी हादसे का शिकार हो गए. सूत्रों की मानें तो शूटिंग के दौरान विकास गुप्ता को सांप ने काट लिया है. वहीं आदित्य की आंख में गहरी चोट आई है.

'खतरों के खिलाड़ी 9' से बाहर हुई ये पॉपुलर एक्ट्रेस

'खतरों के खि‍लाड़ी' में हमेशा ही शो को और ज्यादा मनोरंजक बनाने के लिए उसमे कुछ खास किया जाता है. शो में एक्शन स्टंट की तो भरमार होती है और इस तरह के स्टंट को पूरा करने के दौरान ही कई बार कंटेस्टेंट बुरी तरह से घायल हो जाते हैं. इस बार 'खतरों के खि‍लाड़ी' में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने भी हिस्सा लिया है. एक स्टंट पूरा करने के दौरान भारती पर सांप ने हमला कर दिया. जैसे ही सांप ने हमला किया तो भारती को मुसीबत में देखकर विकास उन्हें बचाने पहुंचे लेकिन इस दौरान सांप ने विकास को भी नहीं बख्शा.

बुरी तरह से घायल हुए 'खतरों के खिलाड़ी 9' के ये दो कंटेस्टेंट

जैसे ही विकास ने भारती को बचाने की कोशिश की सांप ने उन्हें भी काट लिया. रिपोर्ट्स की मानें तो इस हादसे के बाद मेडिकल टीम ने विकास को कुछ इंजेक्शन दिए है और ये भी कहा है कि अभी विकास को ठीक होने में कुछ दिन लग सकते हैं. वहीं आदित्य नारायण की बात करें तो वो भी एक स्टंट करने के दौरान गिर पड़े. इस हादसे में आदित्य की आंख में चोट भी लगी हैं. आदित्य को भी इलाज करवाने अस्पताल भेजा गया. डॉक्टर्स ने आदित्य को भी आराम करने की सलाह दी है.

चटपटी ख़बरें...

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस 12

खतरों के खिलाड़ी ने फिर किया खतरनाक स्टंट

Khatron Ke Khiladi 9 : खतरों से खेलने के पहले खिलाड़ियों ने किया ये काम

Related News