'खतरों के खिलाड़ी 9' से बाहर हुई ये पॉपुलर एक्ट्रेस
'खतरों के खिलाड़ी 9' से बाहर हुई ये पॉपुलर एक्ट्रेस
Share:

टीवी का सबसे मशहूर रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' के कंटेस्टेंट इन दिनों काफी चर्चा में चल रहा है. गौरतलब है कि इन दिनों शो की शूटिंग अर्जेंटीना में चल रही हैं. अब हाल ही में खबर आई है कि शो की एक कंटेस्टेंट बाहर होने वाली है. इस बार इस शो की कंटेस्टेंट लिस्ट में विकास गुप्ता, अविका गौर, हर्ष, भारती, पुनीत, स्मिता शेट्टी, अविका गौर जैसे स्टार्स का नाम शामिल हैं.

बताया जा रहा है कि अविका गौर शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई है. जी हां अविका गौर के फैंस इस खबर से जरूर निराश हो सकते हैं लेकिन अब अविका का नाम शो से बाहर होने वाली लिस्ट में जुड़ा चुका हैं. बता दें कि अविका गौर टीवी दुनिया की एक जानी मानी अदाकारा हैं जो मशहूर टीवी सीरियल 'बालिका वधु', 'ससुराल सिमर का', ' लाडो 2' जैसे कई पॉपुलर शोज के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं.

B'DAY SPL : खुद से 18 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं मनीष रायसिंघानी

इससे पहले शो को लेकर ये भी खबर आई थी कि अब शो में स्मिता शेट्टी भी नहीं दिखाई देंगी. दरअसल शमिता शेट्टी अपनी तबीयत खराब होने के कारण पहले स्टंट में हिस्सा नहीं ले सकी.

B'Day Special : बालिका वधु की आनंदी अब हो गई है हॉट

हाल ही में आई खबर के अनुसार स्मिता अपनी तबीयत खराब होने के चलते इस शो को अलविदा भी कह सकती हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हर बार की तरह इस बार भी दिग्गज फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ही इस शो को होस्ट कर रहे हैं.

चटपटी खबरें..

पूर्व मंत्री दयानिधि मारन पर चलेगा केस

ये अभिनेता निभा सकता है 'मिस्टर बजाज' का रोल?

जब सलमान खान को देखकर इस फेमस स्टार को हुई थी शर्मिंदगी

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -