खतरों के खिलाड़ी ने फिर किया खतरनाक स्टंट
खतरों के खिलाड़ी ने फिर किया खतरनाक स्टंट
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अपनी आने वाली कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. ये शूटिंग लंदन में चल रही है जहां से एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें अक्षय स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं. अपनी फिल्मों में अधिकतर स्टंट अक्षय खुद ही करते हैं इसलिए उन्हें खतरों के खिलाडी भी कहा जाता है. इस बात का सबूत देने की जरूरत तो नहीं है क्योंकि कई बार उन्हें स्टंट करते देखा गया है. लेकिन जो वीडियो सामने आया है उसमें भी वो स्टंट ही करते दिखाई दे रहे हैं.

‘हाउसफुल 4’ के सेट से वीडियो सामने आया है जिसे एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने शेयर किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे आप भी देख सकते हैं. इस वीडियो को पूजा ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें वो कह रही है 'यह एक आम दिन है लंदन का लेकिन रुकिए..' आप भी देख सकते हैं इस वीडियो में अक्षय कुमार जमीन से कई फीट ऊपर एक खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. वाकई वीडियो में अक्षय ही दिख रहे हैं ना की कोई उनका बॉडी डबल है. यहां देखिये ये वीडियो.

इसके पहले फराह खान ने भी टीम के साथ एक फोटो शेयर किया था. फिल्म को साजिद खान डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म को प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं. फिल्म काफी मज़ेदार होने वाली है ये तो आप जानते ही हैं. ये फिल्म हाउसफुल का चौथा संस्करण है जिसे अगले साल रिलीज़ किया जायेगा.

हॉउसफूल 4 की टीम कुछ ऐसे हुई क्रेजी

फिल्म की शूटिंग के लिए कृति ने लिया इतना बड़ा फैसला

ट्विंकल को है पति से शिकायत जानिए क्या कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -