बुरी तरह से घायल हुए 'खतरों के खिलाड़ी 9' के ये दो कंटेस्टेंट
बुरी तरह से घायल हुए 'खतरों के खिलाड़ी 9' के ये दो कंटेस्टेंट
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर रियालटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' इन दिनों काफी चर्चा में चल रहा है, खबरों की माने तो शो के सारे कंटेस्टेंट इन दिनों अर्जेंटीना में हैं. पिछले कई दिनों से शो के कंटेस्टेंट को लेकर कोई न कोई खबर आती रहती है अब हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिससे आप दुःखी हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि शो की शूटिंग के दौरान बिग बॉस कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता और ''नामकरण'' फेम जैन इमाम घायल हो गए हैं.

खबरों की माने तो जैन को होंठो पर चोट आई है तो विकास गुप्ता को हाथों में चोट आई हैं. अभिनेता जैन इमाम टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है आखिरी बार वह टीवी के पॉपुलर शो 'नामकरण' में नजर आये थे. इसके अलावा अभिनेता विकास गुप्ता आखिरी बार टीवी के विवादित शो बिग बॉस 11 में नजर आये थे.

 

बता दें कि इस बार इस शो की कंटेस्टेंट लिस्ट में भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बचिया के साथ, विकास गुप्ता, जैन इमाम, जैसमीन भसीन, रिद्धिमा पंडित, आदित्य नारायण नजर आएंगे. हर बार की तरह इस बार भी इस शो को होस्ट दिग्गज फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ही करेंगे. खबरों की माने तो इस बार 'खतरों के खिलाड़ी' से पहले टीवी का रियालटी शो 'बिग बॉस 12' दस्तक देने जा रहा है, हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

चटपटी खबरें..

जश्न में डूबी 'ये है मोहब्बतें' की स्टारकास्ट

एकता कपूर को याद आईं 'असली' नागिन

तलाक के बाद जूही ने खोले अपने पति के कई बड़े राज

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -