भोजपुरी सिनेमा जगत को लेकर क्या सोचती है यह एक्ट्रेस ?

भोजपुरी सिनेमाजगत में अपने लिए खास मुकाम बनाने की तैयारी कर रहीं रक्षा गुप्ता यह मानती हैं कि इस इंडस्ट्री में नई हिरोइनों के लिए चुनौती है. उनका यह भी मानना है कि हीरो प्रधान इस इंडस्ट्री में बेहतर किरदार के लिए हिरोइनों को संघर्ष करना पड़ता है. हालांकि वह मानती हैं कि यह दौर तेजी से बदल रहा है. इसके साथ ही रक्षा ने यह भी कहा कि यह इंडस्ट्री मस्त है और यहां उन्हें अच्छा लगता है.

मोहनलाल जल्द ही शुरू कर सकते है अपनी इस फिल्म की शूटिंग

मीडिया से विशेष बातचीत में रक्षा गुप्ता ने कहा कि, देखिए हर इंडस्ट्री की कुछ चुनौतियां हैं. ऐसे में भोजपुरी में भी वह है. यह समाज ही पुरुषप्रधान है तो स्वाभाविक है कि फिल्में उसी का स्वरूप हैं. पर, आने वाले समय में काफी कुछ बदलेगा. यह बदलाव शुरू भी हो गया है. पूरी उम्मीद है कि आने वाले समय में हिरोइनों के लिए यहां भी दमदार कहानियां लिखी जाएंगी.

मंजू वारियर ने शेयर की खूबसूरत वीडियो

अपने बयान में उन्होने बताया कि भोजपुरी को दूसरों के मुकाबले बेहतर इंडस्ट्री मानती हैं, इस सवाल पर रक्षा कहती हैं, 'यह लोग प्रोफेशनल तो हैं लेकिन पर्सनल भी हैं. मतलब मैं थोड़ा और स्पष्ट कहूं तो यहां काम के साथ-साथ रिश्ते पारिवारिक भी बनते हैं. यहां लोगों को एक-दूसरे का ख्याल रहता है. फिल्म खत्म होने के बाद अचानक भूल से नहीं जाते बल्कि फोन करते हैं. मिलते हैं. एक रिश्ता सा बन जाता है जो सिर्फ इस इंडस्ट्री में ही बचा हुआ है. इसे यहां के कल्चर से भी आप जोड़ सकते हैं.'

घर पर खाली वक्त में ये काम कर रही है अभिनेत्री प्रियंका

रिताभरी के इस लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, यहाँ देखे फोटो

इस साउथ एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Related News