BB13 : सिडनाज जोड़ी को पंसद करने वालों को लगा तगड़ा झटका, सिद्धार्थ ने किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा एक ही जोड़ी को पंसद किया है. इस जोड़ी का नाम है सिडनाज. फैंस दोनो की जोड़ी इतना पंसद करते है कि सोशल मीडिया पर #sidnaaz ट्रेंड कर डाला. लेकिन अब सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल की दोस्ती में दरार पड़ गई है. फिनाले के करीब आते आते दोनों एक-दूसरे खिलाफ हो गए हैं. अब सिद्धार्थ ने दावा कि वे बिग बॉस के बाद शहनाज से ताल्लुक नहीं रखेंगे.

BB13: विशाल को बताया इतिहास का सबसे कंफ्यूज संचालक, चीटिंग करने पर मिलेगी सजा

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के बीच तीखी बहस हुई. यह नजारा बिग बॉस के बीते एपिसोड में देखने को मिला है. इसके अलावा शहनाज नाराज सिद्धार्थ को मनाते हुए दिखीं. लेकिन सिद्धार्थ हैं कि वे अब शहनाज से बात नहीं करना चाहते.

BB13: सिद्धार्थ के मुंह से इस कंटेस्टेंट का नाम सुन कर भड़की शहनाज गिल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपकमिंग एपिसोड में सिद्धार्थ शहनाज को कहेंगे कि वे शो के बाद उनके साथ संपर्क नहीं रखेंगे. सिद्धार्थ ने कहा- शहनाज एक बात गांठ बांधकर सुन लें कि जिंदगी में मैं तुझसे नफरत को कभी नहीं करूंगा. लेकिन मैं तुझसे टच में नहीं रहूंगा.इसी बातचीत के बीच शहनाज ने सिद्धार्थ से कहा- तू पहले पड़ाव से आरती सिंह को सपोर्ट कर रहा है. तुम लोग आंखों-आंखों में एक-दूसरे को जानते हो. तूने पूरे शो में उसे सपोर्ट किया है. बस एक बार मेरा साथ दिया वो भी मजबूरी में.शहनाज की ये बात सुनकर सिद्धार्थ चिढ़ जाते हैं. इसके बाद शहनाज की सभी बातों का जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि वे आरती को लेकर पोजेसिव हैं.

'डैमेज्ड 2' के लिए हिना ने किया सबसे बुरा काम, कहा- 'पहली बार मैंने स्मोकिंग की...'

अर्चना ने कपिल की फीस का खोला राज, इस पर कॉमेडी किंग ने दिया मजेदार जवाब

पहली बार लाल साड़ी में इतनी सेक्सी और हॉट नजर आईं नागिन मौनी रॉय

 

Related News