पहली बार लाल साड़ी में इतनी सेक्सी और हॉट नजर आईं नागिन मौनी रॉय
पहली बार लाल साड़ी में इतनी सेक्सी और हॉट नजर आईं नागिन मौनी रॉय
Share:

टीवी इंडस्ट्री में नागिन बनकर सभी लोगों के दिलों पर राज करने वाली नागिन शिवांगी यानी मौनी रॉय ने हाल ही में अपना खूसबूरत अंदाज दिखाया है। वह बॉलीवुड में भी धीरे- धीरे ही सही लेकिन अपने कदम जमाने में कामयाब होती दिखाई दे रहीं हैं। जी हाँ, ऐसे में हाल ही में मौनी रॉय 'मेड इन चाइना' में दिखी दी थी और अब इसके बाद मौनी ने अपना नया अवतार दिखाकर सभी का दिल लूट लिया है। जी हाँ, इस बार वह बेहद अधिक हॉट नजर आईं हैं।

फिल्म 'मेड इन चाइना' में दिखी एक्ट्रेस मौनी रॉय ताजा तस्वीरें में बेहद बोल्ड दिखाई दी और रेड साड़ी में उनका कातिलाना अवतार नजर आया है। वैसे तो अक्सर ही मौनी रॉय का साडी लुक दर्शकों को दीवाना बनाता है लेकिन इस बार तो उन्होंने सभी हदों को पार करते हुए हॉटनेस दिखा दी है। इस समय रेड साड़ी में मौनी रॉय की खूबसूरती खुलकर सामने आ रही है और वह सेक्सी दिख रहीं हैं। आप सभी को बता दें, मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नयी नयी फोटोज से सभी को मदहोश करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। सोशल मीडिया पर मौनी रॉय के पर लाखों दीवाने हैं उनकी ताजा तस्वीरों का इंतजार करते दिखाई देते है।

इस बार फोटो शेयर क्र मौनी ने लिखा है Singing in a SA RE ESaree - @avvantikaasparwaniEarrings - @goenkaindiaMake up - @chettiaralbertHair - @chettiarqueenslyStyle - @theanishaPhotographer - @kvinayak11Managed by - @nautankichaiti आप देख सकते हैं लाल साड़ी में वह कितनी सेक्सी लग रहीं हैं। इस समय वह बॉलीवुड में एक्टिव हैं और जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी।

BB13: विशाल को बताया इतिहास का सबसे कंफ्यूज संचालक, चीटिंग करने पर मिलेगी सजा

BB13: सिद्धार्थ के मुंह से इस कंटेस्टेंट का नाम सुन कर भड़की शहनाज गिल

शो में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी पर बोले कृष्णा अभिषेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -