सपना चौधरी के नए गाने से नम हुई फैंस की आँखे

अपने बेहतरीन डांस के लिए दुनियाभर में मशहूर सपना चौधरी के डांस वीडियो लोग बहुत ही शौक से देखते हैं यही नहीं बल्कि उनके नए डांस वीडियो के लिए लोग बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहते हैं. आज तक आपने सपना के कई डांस वीडियो देखे होंगे लेकिन हाल ही में जारी हुआ सपना का डांस वीडियो देखकर आप भावुक हो जाएंगे.

WWE रिंग में सपना चौधरी ने लगाये ठुमके

ख़ास बात यह है कि आज तक आपने सपना का ऐसा गाना नहीं देखा होगा. सपना चौधरी का यह वीडियो 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस को रिलीज किया गया जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अब तक सपना के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. दरअसल सपना का यह वीडियो सेना के एक जवान की जिंदगी पर आधारित है जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया और सपना की अदाकारी को काफी सराहा.

फैंस को हैरान कर गए सपना चौधरी के पंजाबी ठुमके

सपना ने सफेद रंग का एक टॉप पहना है और उनके गले में तीन रंगों से बना दुपट्टा डाला हुआ है. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सपना अपने डांस के लिए एक ख़ास पहचान रखती हैं लोगों के बीच उनके डांस का खुमार काफी देखने को मिलता है. बिग बॉस के घर में आने के बाद से सपना पहले से ज्यादा मशहूर हो चुकी हैं यही नहीं बल्कि वह पहले से ज्यादा स्टाइलिस्ट और हॉट हो चुकी हैं.

Video : सपना चौधरी के 'नागिन डांस' से लोगों के उड़े होश

सपना बाकि एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर लोगों के होश उड़ा देती हैं. सपना को लेकर चर्चा हो रही है कि जल्द ही वह बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आने वाली हैं जबकि वह भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

चटपटी खबरें..

'इश्क में मरजांवा' में बड़ा ट्विस्ट, आरोही ने ढूंढे अंजली के मर्डर के सबूत?

नागिन ने आधी शर्ट उतारकर दिए हॉट पोज़

मां की भूमिका के लिए मशहूर सुप्रिया आज मना रही हैं अपना जन्मदिन

 

 

Related News