फैंस को हैरान कर गए सपना चौधरी के पंजाबी ठुमके
फैंस को हैरान कर गए सपना चौधरी के पंजाबी ठुमके
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन की फिल्म 'बेरी कंगना 2' में आइटम सॉन्ग के जरिये तहलका कर चुकी सपना चौधरी अब इन दिनों अपने पंजाबी सॉन्ग को लेकर सुर्ख़ियों में हैं, जो सोशल मीडिया पर तहलका कर रहा हैं. हाल ही में सपना का एक पंजाबी डांस नंबर वायरल हुआ है. सपना का यह गाना पंजाबी फिल्म 'जग्गा जिउंदा ए' का है.

 

ख़ास बात यह है कि पंजाबी गाना 'बिल्लौरी अख...' वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो में सपना चौधरी ब्लैक कलर लहंगे में दिखाई दें रही हैं जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है. यही नहीं बल्कि इस वीडियो में सपना का मेकओवर साफ़ नजर आ रहा है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं.

महेश बाबू ने ख़ास अंदाज में किया अपनी बेटी को जन्मदिन विश

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी सपना अपने कई गानों को लेकर सुर्खिया बटोर चुकी हैं. वह अक्सर अपने गानों से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं पिछले दिनों उन्होंने मशहूर गाना 'तेरा आंख्या का यो काजल' पर नागिन डांस किया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. गौरतलब है कि जब से सपना चौधरी बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं वह और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई है. यही नहीं बल्कि उन्होंने अपने आपको पहले से ज्यादा बदल लिया है वह अब हॉट एंड बोल्ड अंदाज़ में नजर आती है.

Video : सपना चौधरी के 'नागिन डांस' से लोगों के उड़े होश

Video: सपना का यह अवतार देखकर हैरान रह गए फैंस

सपना अब सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब वे बड़े बड़े इवेंट्स में नजर आती हैं. आजकल सपना चौधरी पहले से ज्यादा फिट नजर आती हैं. इसके अलावा सपना का जलवा न सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में बल्कि जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आने वाला है.

ये भी पढ़े

खेसारीलाल यादव की इस फिल्म में चांदनी सिंह का आइटम सॉन्ग

'कुछ कुछ होता है' की तर्ज पर होगी इस टीवी शो की कहानी

बॉक्स ऑफिस पर छायी 'घूंघट में घोटाला'

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -