मां की भूमिका के लिए मशहूर सुप्रिया आज मना रही हैं अपना जन्मदिन
मां की भूमिका के लिए मशहूर सुप्रिया आज मना रही हैं अपना जन्मदिन
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'ससुराल गेंदा फूल' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. सुप्रिया का जन्म 17 अगस्त साल 1967 में हुआ उन्होंने हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता और फिल्म 'नदिया के पार' फेम सचिन पिलगांवकर से शादी की हैं दिलचस्प बात तो यह है कि इसी दिन सचिन पिलगांवकर का भी जन्मदिन हैं और ये दोनों एक साथ ही अपना जन्मदिन सेलेब्रेट करते हैं.

सुप्रिया पिलगांवकर सचिन की तरह ही बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं वह एक मराठी अभिनेत्री है. सुप्रिया ने अपने करियर में 'कभी बीवी कभी जासूस', 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी', 'लाखों में एक' 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' 'तू तू मैं मैं' जैसे कई पॉपुलर शोज में काम कर चुकी हैं जबकि 'आवारा पागल दीवाना', 'बरसात', 'दीवाने हुए पागल' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

सचिन और सुप्रिया की एक बेटी है जिसका नाम श्रिया पिलगांवकर है. श्रिया अपनी माँ की तरह बॉलीवुड दुनिया में नाम कमाना चाहती हैं. श्रेया ने बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान की फिल्म ‘फैन’ के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की.

बता दें कि सुप्रिया पिलगांवकर इन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'मेरे साईं' में नजर आ रही हैं. इस शो के माध्यम से उन्होंने काफी लम्बे समय के बाद टीवी दुनिया में वापसी की है. इस सीरियल में सुप्रिया मुसीबत में फंसी मां के किरदार में नजर आ रही हैं.

चटपटी खबरें..

इस एक्ट्रेस के बोल्ड लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

एक बार फिर दिखाई अक्षय ने अपने 'गोल्ड' दिल की दरियादिली

सोशल मीडिया पर बरपाया 'डायन' का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -