फिल्म शूटिंग के बाद आलिया ने बॉयफ्रेंड के साथ की पार्टी

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फ़िलहाल 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं और इस फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल बुल्गारिया में चल रही है, जहां से पार्टी का एक फोटो भी सामने आया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं जिसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म का कुछ क्लाइमेक्स ही बाकी है जिसे पूरा किया जा रहा है और यूरोप के खूबसूरत देश में इसे शूट किया जा रहा है जहां की तस्वीर देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

बेटे को टेबल मैनर्स सीखा रहे हैं पापा करण

आलिया भट्ट ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो रणबीर कपूर पर अयान के साथ नज़र आ रही है. जैसा कि आप देख सकते हैं वो थकी हुई तो दिख ही रही हैं साथ ही काफी खुश भी दिखाई दे रही हैं और ये तो आप जानते ही हैं कि खुश क्यों दिख रही हैं. इस फोटो के साथ आलिया ने कैप्शन दिया है the one with all the joy. इसके अलावा एक और फोटो सामने आई है जिसमें कुछ और लोग नज़र आ रहे हैं. इस फोटो को पूजा कपूर ने शेयर किया है जो बुल्गारिया और मैसेडोनिया के लिए भारत की एम्बेसडर हैं. 

पूजा ने ये फोटो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है Bidding adieu to the charming and talented cast & crew of #Brahmastra. Bulgaria will miss you! #ranbirkapoor #ayanmukerji @aliaa08 @MARIJKEdeSOUZA @karanjohar @indiandiplomats. इस फोटो में रणबीर, आलिया, अयान तीनों एक साथ पूजा कपूर भी नज़र आ रही हैं और फोटो काफी खूबसूरत भी है. 

फिल्म के बारे में बता दें, 'ब्रह्मस्त्र' में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और टॉलीवुड स्टार नागार्जुन भी हैं और फिल्म 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होने वाली है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

'स्त्री' के बाद अच्छी फिल्मों की ही उम्मीद करती हैं श्रद्धा कपूर

महिलाओं के बारे में खूबसूरत बात कही जाह्नवी ने

निक ने प्रियंका को दुनिया के सामने दिया रिटर्न गिफ्ट, वायरल हो रहा वीडियो

 

Related News