आलिया ने शेयर की बॉयफ्रेंड संग खूबसूरत तस्वीर
आलिया ने शेयर की बॉयफ्रेंड संग खूबसूरत तस्वीर
Share:

कुछ समय पहले बॉलीवुड में बहुत ही पॉपुलर कपल बनकर सामने आए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं और दोनों को जब भी वक्त मिलता है दोनों मस्ती करने में जुट जाते हैं. ऐसे में आज ही आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह रणबीर कपूर के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहीं हैं. इस तस्वीर में आलिया रणबीर को एकटक देख रहीं हैं वहीं रणबीर ग्रीन रंग को गुब्बारें को लेकर खड़े हैं और उन दोनों के पास अयान मुखर्जी भी है जिन्होंने हाथ में लाल रंग का गुब्बारा लिया है.

विदेशी क्रिकेटर ने जब गाया हिंदी गाना, यूँ हुआ वायरल

इस तस्वीर में आलिया और रणबीर के बीच का प्यार साफ़ दिखाई दे रहा है जिसे आप भी देख सकते हैं. रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें काफी लम्बे समय से आ रहीं हैं और रणबीर और आलिया ने इस बात को मान भी लिया है भले ही उन्होंने अपने रिश्ते को अब तक ऑफिसियल नहीं किया है. रणबीर और आलिया की यह तस्वीर फिलहाल प्यार का माहौल बना रही है और दोनों की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं.

आलिया को अपनी बहु बनाने को तैयार हैं ऋषि और नीतू, कही ये बड़ी बात

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं और फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों में प्यार शुरू हुआ है और दोनों को अब तक बहुत बार साथ में बाहों में बाहें डाले देखा जा चुका है. फिलहाल सभी को दोनों की अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.

बॉलीवुड अपडेट्स

आॅस्ट्रेलिया में देसी अवतार में नज़र आई बिग बॉस कंटेस्टेंट

जानिए आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन से सैलून में हेयर कट कराती हैं

इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल है 'डांस दीवाने' के जज तुषार कालिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -