स्विमिंग पूल के किनारे प्रिया प्रकाश ने दिखाई अपनी हॉटनेस

अपने आंख मारने की स्टाइल के जरिए रातोंरात फेमस होने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अब दुनियाभर में फेमस हो चुकीं हैं। प्रिया 26 सेकेंड के इस वीडियो ने तो इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। सभी ओर बस प्रिया प्रकाश का आंख मारने वाला वीडियो ही वायरल हो रहा था। हाल ही में प्रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ हॉट फोटोज शेयर की है। प्रिया के फोटोज शेयर करते ही उनके सभी फोटोज तेजी से वायरल हो गए।

Video: प्रिया प्रकाश के चिल्लाने पर भी को-स्टार उनके साथ करता रहा गंदी हरकत

प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वो स्विमिंग पूल के पास खड़ी हुईं नजर आ रहीं हैं। प्रिया ने येलो कलर की फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहनी है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। प्रिया ने अपने कानों पर पीले रंग का फूल भी लगाया हुआ हैं जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है। प्रिया प्रकाश की फोटोज ने आते ही धमाल मचा दिया और अब तक उनके फोटो फोटोज पर करीब 7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

Video: राहुल गाँधी को राजनीती में नहीं बॉलीवुड में होना चाहिए

प्रिया के फैंस उनके फोटोज पर खूब पसंद भी कर रहे हैं और तारीफों भरे कमेंट भी कर रहे हैं। फैंस तो प्रिया के फोटोज देखकर उनके दीवाने हो गए और कुछ लोगों ने तो कमैंट्स कर प्रिया से अपने प्यार का इज़हार भी कर दिया। प्रिया सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती है। प्रिया के तो इंस्टाग्राम पर ही 62 लाख से फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके नए लुक को देखने के लिए तरसते हैं। सोशल मीडिया पर तो इस समय प्रिया के फोटोज ही चर्चा का विषय बने हुए हैं।

टॉलीवूड अपडेट...

Omg... इतनी बोल्ड हो गईं हैं प्रिया प्रकाश, पहचानना हुआ मुश्किल

एक विज्ञापन के इतने करोड़ फीस लेती हैं प्रिया प्रकाश

प्रिया प्रकश ने इस अंदाज़ में अपना परिचय देकर कर दिया सभी का दिल खुश

 

Related News