निया शर्मा ने बोल्ड लुक में फैंस को किया पागल, देखें हॉट वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर छोटे परदे की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा काफी एक्टिव हैं, वे आए दिन फैंस के साथ अपनी हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में निया शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद हॉट वीडियो शेयर की है. वीडियो में निया शर्मा बड़े ही कूल अंदाज में बच्चों की तरह खेलती नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचा रहा है.

सामने आया बेहद 2 का नया प्रोमो, भगवान कृष्ण से लड़ती नजर आई माया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो में निया के लुक की तो वह बेबी पिंक और व्हाइट कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. निया ने इस लुक के साथ पिंक कलर का कैप भी लगाया हुआ है. वीडियो में निया शर्मा की क्यूटनेस फैंस को खूब अट्रैक्ट कर रही हैं. फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ घंटे पहले शेयर की गई इस फोटो पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं, जिसका सिलसिला अभी तक जारी है.

PROMO: कैप्टन बनने के लिए लड़ती नजर आईं शेफाली और माहिरा, हो सकती हैं बेघर !

अगर बता करें निया शर्मा के वर्कफ्रंट की तो वे हाल ही में वेब सीरिज में नजर आई हैं. उनकी ये वेब सीरिज पॉपुलर टीवी सीरियल जमाई राज के पार्ट 2 के रूप में रिलीज हुई है. वेब सीरिज में निया शर्मा का बोल्ड अवतार देखने को मिला है. इसके अलावा निया शर्मा अब जल्द ही एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन 4 में दिखाई देने वाली है.

नागिन 4 की दूसरी नागिन बनी जैस्मीन भसीन, लुक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

राजस्थान में होगी नागिन 4 की शूटिंग, निया शर्मा हैं खूब एक्साइटेड

अपने दोस्तों के संग कुछ इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं कसौटी की प्रेरणा

 

Related News