राजस्थान में होगी नागिन 4 की शूटिंग, निया शर्मा हैं खूब एक्साइटेड
राजस्थान में होगी नागिन 4 की शूटिंग, निया शर्मा हैं खूब एक्साइटेड
Share:

बीते दिनों ही एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान कर दिया था कि, नागिन 4 जल्द ही दर्शकों से रुबरू होने वाला है ऐसे में शो को लेकर तभी से सभी एक्साइटेड हो गए थे. ऐसे में शो में इस बार निया शर्मा नागरानी के अवतार में दिखाई देने वाली हैं. इस समय सभी शो से जुड़ी छोटी से छोटी बात जानने को बेकरार हैं और सभी चाहते हैं जल्द से जल्द शो ऑन-एयर हो जाए. ऐसे में अगर आप भी नागिन के फैन हैं तो आज हम आपके लिए खुशखबरी लेकर आए हैं. खबरों के मुताबिक नागिन की टीम 18 नवंबर से नागिन 4 की शूटिंग करने जा रही है और इस बार का सीजन नागिन के बाकी सीजन्स से हटकर होन वाला है। जी हाँ, दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि, इस बार नागिन की शुरूआत राजस्थान से होने वाली है.

जी हाँ, दरअसल शो की शूटिंग के लिए पूरी टीम जल्द ही राजस्थान रवाना होगी और वहीं होगी शो के शूट्स. आपको बता दें कि मेकर्स नागिन 4 को 7 दिसंबर से ऑनएयर करने का मन बना रहे हैं और निया शर्मा नागिन 4 में मुख्य किरदार निभाने वाली है. इस समय इसके लिए निया काफी उत्साहित हैं और वह आए दिन अपने लुक्स शेयर कर रहीं हैं जो हॉट है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए बताया था कि, ''नागिन 4 में काम करना उनके करियर को बुलंदियों पर ले जाएगा.'' वहीं दूसरी नागिन के बारे में बात करें तो वह अलीशा पवार, जैसमीन भसीन, शीतल जयसवाल और शायंतनी घोष में से कोई भी हो सकती है. नागिन 4 का सेट पूरी तरह से तैयार हो चुका है और जल्द यह ऑन-एयर हो जाएगा.

KBC 11 : 18 साल की लंबी कोशिशों के बाद पहुंचे केबीसी, चुके 7 करोड़ का सवाल

यह एक्ट्रेस बनेगी नागिन 4 की दूसरी नागिन, सामने आया लुक!

रश्मि के सिद्धार्थ को नामर्द कहने पर भड़कीं यह एक्ट्रेस, कहा- 'इतने करीब क्यों आई...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -