इनाया को किस कर नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने किया बर्थ डे विश

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और टीवी प्रजेंटर नेहा धूपिया इन दिनोें अपने लाइफ के सबसे अच्छे दिनों को इन्जॉय कर रहीं हैं। वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। जी हां, कल ही पति अंगद बेदी ने मीडिया को बताया था कि जल्द ही बेबी शॉवर का फंक्शन होनेे वाला है जो ग्रैंड पार्टी की तरह रहेगा। वैस आपको बता दें आज सोहा अली खान और कुणाल खेमु की बेटी इनाया नाओमी का बर्थ डे हैं, ​जिसके उपलक्ष्य में नेहा ने क्यूट सी फोटो शेयर की हैं। 

यौन शोषण का आरोप लगने के बाद किडनेप हुए नाना पाटेकर?

जी हां, आप इन ​फोटो में देख सकते हैं किस तरह नेहा इनाया को किस कर रही हैं। हालांकि यह फोटो पुरानी है। इस फोटो में इनाया ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है। वहीं सोहा ने ओरेंज कलर के शॉर्ट्स और ब्लू डेनिम का टॉप। इस ड्रेस में वह काफी कूल लग रही है। आपको बता दें इनाया आज 1 साल की हो गईं हैं। वहीं नेहा धूपिया भी जल्द मां बनने वाली हैं। 

रणबीर के बर्थडे पर आलिया ने पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी

आपको बता दें नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर मीडिया में बताने से पहले इस बात को छुपा कर रखी थी कि वह प्रेग्नेंट हैं लेकिन जब से उन्होंने मीडिया को बताया इसके बाद से वह आए दिन अपने बेबी बंप के साथ स्पॉट होती रहती हैं। आपको बता दें नेहा ने अपने बेबी बंप के साथ ट्रेडिशनल ड्रेस में रैंप वॉक भी किया था। उनके साथ पति अंगद बेदी भी थे। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

बर्थडे पर सोहा ने बेटी इनाया को दिया इतना खास गिफ्ट, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Cuteness Overloaded : क्यूटनेस के मामले में भैया तैमूर से भी आगे हैं इनाया

इस बोल्ड एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर को कहा 'चिन्दी चोर' और राज ठाकरे को 'नालायक'

Related News