रणबीर के बर्थडे पर आलिया ने पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी
रणबीर के बर्थडे पर आलिया ने पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी
Share:

शुक्रवार यानी 28 सितम्बर को बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर का 36वां बर्थडे था. रणबीर के बर्थडे पर उनके फैंस सहित बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उन्हें विश किया था. शाम को रणबीर की बर्थडे पार्टी भी ऑर्गनाइज़ हुई थी जिसकी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. रणबीर की बर्थडे पार्टी में उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान भी शामिल हुईं थीं. रणबीर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें उनकी मां नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी.

रणबीर के बर्थडे पर आलिया ना सिर्फ खूबसूरत लग रहीं थीं बल्कि वो बेहद हॉट भी लग रहीं थीं. आलिया ने इस मौके पर वी शेप डीप नेक और वाइब्रेंट रेड के मिड वेस्ट ड्रेस पहनी थी. आलिया की ये ड्रेस एक बड़ी फैशन ब्रैंड की है जिसकी कीमत सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. इस ड्रेस में आलिया ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. आलिया की इस साधारण-सी ड्रेस की कीमत है 1,800 डॉलर यानी अगर भरिया रूपए में देखा जाए तो पूरे 1 लाख 30 हजार रुपये है.

आपको बता दें आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर के बर्थडे पर उनका एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर किया था और इसके साथ कैप्शन में लिखा था- 'Happy Birthday Sunshine'. इसके अलावा आलिया ने रणबीर के लिए पाइनएप्पल केक भी बनाया था. रणबीर और आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के जरिए पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग चल रही है.

बॉलीवुड अपडेट... 

आलिया ने अपने 'सनशाइन' के लिए बनाया केक, आप भी देखिए फोटो

रणबीर के बर्थ डे पर डिनर के लिए पहुंची आलिया और मां सोनी राजदान

'कॉफी विद करण' में पहली जोड़ी बनेंगी रणबीर कपूर की एक्स और प्रजेंट गर्लफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -