अपने हर फिल्म से भेदभाव के खिलाफ जंग लड़ता है ये आगामी महान हॉलीवुड स्टार

हॉलीवुड का अगला महान फिल्म स्टार माइकेल जोर्डन को माना जा रहा है. बता दे कि वे स्क्रीन और उसके बाहर अन्याय और भेदभाव के खिलाफ प्रभावशाली तरीकों से मैसेज दे रहे हैं. वे बॉक्स ऑफिस पर भी हिट हैं. उनकी अधिकतर फिल्में कोई मुद्दा उठाती हैं.जैसा कि जोर्डन कहते हैं, सबसे अधिक प्रभाव छोड़ने के लिए आपको सबसे बड़ा बनना पड़ता है. अपना ग्लोबल ब्रांड बनाइए ताकि आप ग्लोबल मसलों को सामने ला सकें. अन्य मूवी स्टार के समान जोर्डन ने टेलीविजन से अपनी शुरुआत की है. उन्होंने, पेरेंटहुड, फ्राइडे नाइट लाइट्स और द वायर जैसे शो में अपने अभिनय से दर्शको को दिल ​जीत लिया था.

हॉलीवुड फिल्म टर्मिनेटर डार्कफेट का एक्शन उड़ा देगा आपके होश, अर्नाल्ड ने कही ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म- फ्रूटवाले स्टेशन में पुलिस अफसर के हाथों मारे गए एक निहत्थे व्यक्ति की भूमिका ने उन्हें बड़े मुकाम पर पहुचाया ​था. यह डायरेक्टर रायन कूगलर के साथ उनकी पहली फिल्म थी. इसके बाद दोनों ने बॉक्सर रॉकी मार्शियानो पर बनी फिल्म- क्रीड में काम किया. लेकिन, ब्लैक पैंथर के साथ जोर्डन को ख्याति मिली. ब्लैक पैंथर 11 वीं सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्म है. इस माह जोर्डन की फिल्म- जस्ट मर्सी रिलीज हुई है. इसमें जोर्डन एक एक्टिविस्ट वकील की भूमिका में है. जोर्डन द्वारा प्रोड्यूस फिल्म बताती है, कैसे पुलिस और कोर्ट अश्वेतों को अपना निशाना बनाते है. और उचित न्याय नही देते.

इस लोकप्रिय हॉलीवुड एक्टर ने की भारतीय कावेरी नदी के संरक्षण की अपील

अपनी फिल्म कंपनी-आउटलियर सोसायटी जोर्डन ने 2016 में लॉन्च की. वार्नर ब्रदर्स ने जब जोर्डन और उनकी कंपनी से कांट्रेक्ट के लिए संपर्क किया तो उन्होंने शर्त रखी कि उनके साथ किसी भी प्रोजेक्ट में विविधता को शामिल किया जाए. कलाकारों के चयन में रंग और नस्ल के आधार पर भेदभाव नहीं किया जाए. वार्नर ने उनकी इस शर्त को बहुत सरलता से स्वीकार कर ली थी.

जानिए आखिकर क्यों की ट्रंप ने पीएम मोदी की अमेरिकी रॉकस्टार एल्विस प्रेस्ली से तुलना

'मिया खलीफा' ने किया मजेदार डांस, बैकग्राउंड में बजा कचरा सांग

इन प्रतिभाशाली कलाकारों को कई बार आस्कर ​जीतने का मिला मौका

Related News