हॉलीवुड फिल्म टर्मिनेटर डार्कफेट का एक्शन उड़ा देगा आपके होश, अर्नाल्ड ने कही ये बात
हॉलीवुड फिल्म टर्मिनेटर डार्कफेट का एक्शन उड़ा देगा आपके होश, अर्नाल्ड ने कही ये बात
Share:

फिल्मी दुनिया में किसी फिल्म के नाम और फिल्म के किरदार के एक दूसरे का पर्यायवाची बन जाने का टर्मिनेटर जैसा उदाहरण दूसरा नहीं मिलता. बता दे कि सुपरस्टार अर्नाल्ड श्वार्जेनेगर ने फिल्म टर्मिनेटर को एक कभी न भूलने वाला अनुभव बनाया तो फिल्म टर्मिनेटर ने बदले में उन्हें एक मेगास्टार बना दिया. अब जबकि वह दोबारा टर्मिनेटर बनकर लौट रहे हैं तो ये कहानी जजमेंट डे से सीधे डार्क फेट तक छलांग मारकर  जा सकती है.

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ऐसा कारनामा कि हुआ गुगल के इतिहास में दर्ज

अपनी नई फिल्म टर्मिनेटर सीरीज के बारे में अर्नाल्ड कहते हैं, “मुझसे कोई डार्क फेट के बारे में पूछता है तो मैं उनसे यही कहता हूं कि ये एक और टर्मिनेटर फिल्म है लेकिन बिल्कुल अलग कहानी के साथ और इस कहानी के हर फ्रेम में जिम (जेम्स कैमरॉन) की छाप दिखाई देगी. लिंडा हैमिल्टन भी इस फिल्म में हैं तो ये एक तरह से टर्मिनेटर के शुरूआती दिनों की तरफ जाने जैसा ही है. इस फिल्म में जैसा एक्शन है, वैसा इससे पहले किसी टर्मिनेटर फिल्म में देखने को नहीं मिला. और, सिर्फ ज्यादा एक्शन ही नहीं, ये अनोखा एक्शन भी है, ऐसे विजुअल इफेक्ट्स हैं इस बार, जैसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखे होंगे.”

साहो के साथ 150 करोड़ पार करने वाले प्रभास, "शायद अब इंडस्ट्री में सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेता हैं" - स्रोत बताते है!

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि एक सवाल पर कि कैमरॉन और लिंडा के साथ फिर से काम करना कैसा रहा और क्या ये अनुभव उन्हें साल के 84 के दिनों में ले गया जब पहली टर्मिनेटर रिलीज हुई थी? अर्नाल्ड कहते हैं, “ठीक 84 जैसा तो नहीं, लेकिन हां साल 84 और साल 91 के संयोग जैसा जरूर कह सकते हैं. सबके साथ दोबारा काम करना बहुत ही अच्छा था. मुझे अब भी याद है कि ये पहला मौका था जब मैंने परदे पर किसी मशीन का किरदार अदा किया और इसमें मुझे मजा भी बहुत आया था. मैंने वेस्टवर्ल्ड में यूल ब्राइनर को देखा था और जिस तरह से उन्होंने ये किरदार परदे पर निभाया वह बहुत ही शक्तिशाली तो था ही, भरोसा करने लायक भी था.”

हॉलिवुड स्‍टार ब्रैड पिट इस फिल्म में निभा रहे ऐस्‍ट्रॉनॉट का ​किरदार, विक्रम लैंडर को लेकर कही ये बात

अपने बयान में अर्नाल्ड  आगे कहते हैं, “मैं इसी किरदार से प्रेरित होकर जिम से मिलने गया था. मैं ये किरदार ठीक इसी तरह करने का मन बनाए हुआ था. जब मैं जिम से पहली बार मिला तो मैंने उन्हें बताया कि टर्मिनेटर को कैसे बर्ताव करना चाहिए और कैसे उसे अपनी कद काठी को कैमरे के सामने पेश करना चाहिए. मैं उनसे रीस के रोल के बारे में बात करने गया था लेकिन जिम को मेरी बातों से लगा कि मैं तो टर्मिनेटर अच्छा बन सकता हूं और बस इसके बाद बाकी जो हुआ सबको पता है.”निर्माता जेम्स कैमरॉन की फिल्म टर्मिनेटर में डार्कफेट  अर्नाल्ड श्वार्जेनेगर, लिंडा हैमिल्टन और एडवर्ड फरलॉन्ग अपने कालजयी किरदार फिर से करते दिखाई देंगे. एक नवंबर को रिलीज हो रही ये फिल्म भारत में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है.

रैम्बो' के फैंस है कई बॉलीवुड कलाकार, इस बार फिल्म में होगी किडनैपर की खटिया खड़ी

'जेनिफर लोपेज' ने इस अनोखी ड्रेस को पहनकर की रैम्प वॉक, फिर बन गया नया ​इतिहास

इस दृष्टिहीन 22 वर्षीय प्रतिभागी ने जीता अमेरिकाज गॉट टैलेंट का खिताब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -