'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने फैंस को किया हैरान

टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल 'कुंडली भाग्य' में 'सृष्टि' के किरदार में जान डाल देने वाली मशहूर एक्ट्रेस अंजुम फकीह इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं. दरअसल हाल ही में अंजुम ने अपनी कुछ हॉट पिक्स सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अंजुम काफी बोल्ड दिखाई दे रही हैं.

खबरों की माने तो अंजुम अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही जहां से उन्होंने अपने फैंस के साथ बोल्ड तस्वीरें सांझा की हैं. यही नहीं बल्कि जब से अंजुम ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है वह चर्चा का विषय बनी हुई है, क्योंकि अंजुम शो में एक संस्कारी लड़की के किरदार में नजर आती हैं और अचानक उनका ये बोल्ड लुक देखकर फैंस काफी हैरान हैं.

छोटे पर्दे की हसीनाओं को फिर मात दें गई एकता कपूर की नागिनें

हालांकि इससे पहले भी अंजुम अपनी हॉट अदाओं का जलवा दिखा चुकी हैं वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. गौरतलब है कि अंजुम टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने इस शो से पहले टीवी के कई सीरियल्स में काम किया हैं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान कुंडली भाग्य में 'सृष्टि' की भूमिका से मिली है.

हॉट अंदाज़ में दिखी 'ड्रीम गर्ल'

इस शो में टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या 'प्रीता अरोरा' के किरदार में नजर आ रही हैं वहीं अभिनेता धीरज धूपर भी इस शो में लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं. 'कुंडली भाग्य' टीवी का सबसे मशहूर शो है जो हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर आता है.

ये भी पढ़े

शरद मल्होत्रा से अलग होते ही उनकी गर्लफ्रेंड ने किया यह काम

न्यूड फोटो के बाद मंदाना का अश्लील डांस वीडियो वायरल

Video : अनीता ने पति के साथ की ऐसी हरकत वायरल हुआ वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News