Video : अनीता ने पति के साथ की ऐसी हरकत वायरल हुआ वीडियो
Video : अनीता ने पति के साथ की ऐसी हरकत वायरल हुआ वीडियो
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' अक्सर चर्चा में बना रहता है और इस शो के किरदार भी अक्सर सुर्ख़ियों में छाये रहते हैं. शो में 'विष नागिन' की भूमिका में नजर आ रही अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी दर्शकों को खूब भा रही हैं, उन्हें विष नागिन की भूमिका में काफी पसंद किया जा रहा है वहीं बेला के किरदार में नजर आ रही मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं.

खबरों की माने तो अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी इस शो के अलावा भी कॉमेडी शो 'कॉमेडी सर्कस' में नजर आने वाली हैं. इस बात की जानकारी अनीता ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दे थीं. बता दें कि अनिता भी टीवी की बाकी एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

एकता कपूर की 'नागिनें' बनी दर्शकों की पहली पसंद

 

अब हाल ही में अनिता ने एक वीडियो अपने फैंस के साथ सांझा किया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनिता अपने पति रोहित रेड्डी के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनीता काफी मस्तीभरे मूड में दिखाई दे रही हैं वहीं उनके पति भी कार से निकलकर उनके साथ झूमने लगते हैं.

पर्दे के पीछे ये काम करती है टीवी की नागिन

 

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी अनिता अपने पति के साथ ऐसे कई वीडियोज शेयर कर चुकी हैं. करीब 10 सालों से छोटे पर्दे पर एक्टिव अनिता को फैंस काफी पसंद करते हैं और वह हर किरदार को बखूबी निभाती है.

ये भी पढ़े

'कोमोलिका' ने ढाया सोशल मीडिया पर कहर

माँ के किरदार से मशहूर अभिनेत्री ने दिखाया अपना बिकिनी लुक

हिना खान को मिला सबसे बड़ा सरप्राइज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -