शरद मल्होत्रा से अलग होते ही उनकी गर्लफ्रेंड ने किया यह काम
शरद मल्होत्रा से अलग होते ही उनकी गर्लफ्रेंड ने किया यह काम
Share:

टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा की गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि पूजा एक बहुत ही हॉट और सेक्सी टीवी एक्ट्रेस हैं और इस समय वह अपने हॉट अंदाज की वजह से ही तेजी से सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. हाल ही में पूजा का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया है इस वीडियो में वह बहुत ही हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आ रहीं हैं. वीडियो में गाने को आवाज प्रिया पटिदार ने दी है और गाने को कम्पोज देसी ड्रीमर ने किया है.

अपने मेंटर्स के साथ काफी सिंपल दिखी 'मर्डर' गर्ल

इस म्यूजिक वीडियो को देखते ही आप पूजा के फैन हो जाएंगे, क्योंकि वह इस वीडियो में बहुत ही हॉट अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि पूजा के इस म्यूजिक वीडियो की सिंगर उनकी दोस्त हैं और इस सांग को ग्रीस में शूट किया गया है. पूजा की बात की जाए तो कुछ समय पहले ही वह अपने बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा से अलग हुईं हैं लेकिन इस बात का मलाल उनके चेहरे पर कहीं नहीं हैं.पूजा ने शरद से अलग होने के बाद लगातार अपना हॉट अंदाज दिखाया है और वह अब भी अपने हॉट और सेक्सी अंदाज को दिखाने में लगी हुईं हैं.

शरद से ब्रेकअप के बाद बोल्ड काम में जुटी पूजा बिष्ट

पूजा ने शरद के बारे में बताया था कि वह उन्हें धोखा दे रहे थे उनका उनके अलावा भी किसी और लड़की से अफेयर था और जब उन्हें इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने शरद से पूछा लेकिन शरद ने साफ इंकार कर दिया. शरद का व्यवहार भी पूजा के लिए काफी बदल गया था और यही वजह रही कि दोनों का ब्रेकअप हो गया.

ये भी पढ़े..

Video: बेली डांस करते-करते धड़ाम से गिर गईं भारती

स्विट्जरलैंड में रोमांटिक हुआ यह टीवी कपल

गाने के बाद अब अपने लुक से ढिंचाक पूजा उड़ा रहीं है सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -