B'day Special: एक फोटोशूट से रातोंरात स्टार बनी थी यह एक्ट्रेस

टीवी शो 'द स्टेज' से सभी के दिलों पर छाने वाली शिबानी दांडेकर आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि शिबानी एक बहुत ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री हैं और उन्होंने केवल टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है. शिबानी को उनकी हॉट फोटोज की वजह से खूब पसंद किया जाता है. अक्सर ही शिबानी अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं हैं. अब तक शिबानी ने कई ऐसे हॉट फोटोशूट्स करवाएं हैं जिन्हे लेकर वह चर्चाओं में आईं हैं और अपने जन्मदिन पर भी वह फोटोशूट करवा चुकीं हैं.

'मैं मायके चली जाऊंगी' में नए किरदार की एंट्री

शिबानी के इंस्टाग्राम पर 1m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड अवतार को शेयर करती हैं. शिबानी का अपना ही एक अलग लुक है वह बाकी की टीवी स्टार्स की तरह बिलकुल नहीं है वह अपने अलग अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. शिबानी के जन्मदिन पर आप देखिए उनका अब तक का सबसे हॉट और सेक्सी फोटोशूट जो आपको खूब पसंद आएगा.

कपडे न होने की वजह से हर बार न्यूड हो जाती है यह हॉट एक्ट्रेस..!!!

 

आपको बता दें कि शिबानी ने यह फोटोशूट पॉपुलर होने के लिए करवाया था और इस फोटोशूट के बाद वह जमकर पॉपुलर हुईं थीं और उनके फैंस की तादाद रातोंरात बढ़ गई थी. शिबानी की निजी जिंदगी की बात की जाए तो वह इन दिनों बॉलीवुड एक्टर फरहान को डेट कर रहीं हैं लेकिन इस बात को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है. फिलहाल आप देखिए उनका अब तक का सबसे हॉट फोटोशूट.

Video: पानी में नाच रही थी 'कुंडली भाग्य' की यह एक्ट्रेस और खुल गई बिकिनी

 

 

टीवी अपडेट्स

मुंबई पुलिस को नजरअंदाज कर इस एक्ट्रेस ने पूरा किया #kikichallenge

शिबानी दांडेकर ने फिर दिखाया अपना हॉट अंदाज

श्रद्धा को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए फरहान अख्तर

Related News