'मैं मायके चली जाऊंगी' में नए किरदार की एंट्री

'मैं मायके चली जाऊंगी' में नए किरदार की एंट्री

टीवी शो 'मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो' जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाला जिसके चलते पिछले कुछ दिनों से यह शो लगातार सुर्ख़ियों में है. शो में छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री नीलू वाघेला मुख्य किरदार में नजर आएँगी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि शो में नीलू एक दमदार अवतार में होगी.

वह इससे पहले भी टीवी के पॉपुलर शो 'दिया और बाती हम' में नजर आ चुकी हैं. इस शो में वह संतोष राठी यानी 'भाभो' के किरदार में दिखाई दी थी और इस किरदार से नीलू को अभिनय की दुनिया में एक ख़ास पहचान मिली थी. अब इन दिनों वह अपने नए शो को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

शो में नीलू की माँ के किरदार में वरिष्ठ अभिनेत्री लिली पटेल नजर आएँगी. इसके अलावा 'सुहानी सी एक लड़की','मेरी दुर्गा' जैसे कई शोज में काम कर चुकी मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि जैन एक वेडिंग प्लानर की भूमिका में नजर आएंगी. अब हाल ही में खबर आई है कि शो में मशहूर अभिनेत्री अदिति देशपांडेय भी एक ख़ास किरदार में दिखाई देंगी.

अपने इस नए शो को लेकर अदिति का कहना हैं कि वह इस शो को लेकर बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने बताया कि शो में उनका किरदार एक दम अलग है जिसके लिए उन्होंने तुरंत हां कर दी. इस शो से पहले अदिति टीवी के कई पॉपुलर शोज में काम कर चुकी हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस शो का प्रसारण जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन 11 सितम्बर से होगा.

चटपटी खबरें..

पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी बॉलीवुड की ये दो खूबसूरत अदाकारा

'संजू' की 'पिंकी' बनी सोशल मीडिया सनसनी

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, अगले एपिसोड में देखने को मिलेगी ये स्पेशल स्टोरी