आखिर क्यों फूट-फूट कर रोने लगे जर्मन कंटेस्टेंट्स

मनोरंजन जगत में कोरोना वायरस का खौफ काफी तेजी से बढ़ रहा है. इस वायरस की चपेट में बहुत सारे देश आ चुके है. यह जानलेवा वायरस खासतौर पर चीन, यूरोप, ईरान और यूएस में कहर बन कर टूट पड़ा है. इस बीच जब जर्मनी के बिग बॉस वर्जन के प्रतिभागियों को इस बारे में बताया गया तो उनकी हालत देखने लायक थी. दरअसल बिग ब्रदर के ये कंटेस्टेंट्स घर में बंद थे और इनको इस कोरोना वायरस से हुई मौतों के बारे में पता ही नहीं था.

क्या रणबीर कपूर और आलिया का टूट गया रिश्ता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले एक महीने से ज्यादा समय से ये सारे लोग बिग ब्रदर के घर में हैं. जब ये लोग घर में दाखिल हुए थे तब चीन के वुहान में कोरोना का पहला मामला सामने आया था. अब जर्मनी में भी हजारों लोग इस जानलेवा वायरस की चपेट में हैं जिनमें से 13 लोगों की मौत हो चुकी है. इस खबर को सुनकर इन कंटेस्टेंट्स का दिल भर आया और फूट-फूट कर रोने लगे.

फैंस के दिए गिफ्ट्स का सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसे किया शुक्रिया

माना जा रहा है कि बिग ब्रदर जर्मन में दिखाया गया कि कंटेस्टेंट्स डॉक्टर से कोरोना के बारे में सवाल पूछ रहे थे लेकिन डॉक्टर एक ग्लास स्क्रीन के पीछे बैठे हुए थे. शो के दौरान कई प्रतिभागियों ने अपने घर परिवार के लोगों के प्रति भी चिंता जताई. हालांकि जर्मनी में सोशल मीडिया में लोग बिग ब्रदर के घर में रह रहे प्रतिभागियों को सबसे भाग्यशाली भी बता रहे हैं क्योंकि वहां कोरोना वायरस पहुंचने का कोई चांस नहीं है.

लिटिल चैंप्स के सेट पर उदित और दीपा की लवस्टोरी

कुमकुम भाग्य की समीक्षा ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड सीजन 2 में आएँगी नजर

एकता ने रश्मि से पहले इस शख्स को नागिन 4 के लिए किया अप्रोच

Related News