ऐसे किरदार भी निभा चुकी है 'इश्कबाज' की पॉपुलर एक्ट्रेस

टीवी के सबसे मशहूर शो 'इश्कबाज' में नजर आ रही अभिनेत्री सुरभि चांदना का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं. गौरतलब है कि सुरभि इस शो में 'अनिका' के किरदार में दिखाई दे रही हैं जिन्हे काफी पसंद किया जाता है शो में उनके साथ मशहूर अभिनेता नकुल मेहता नजर आ रहे हैं.

 

ख़ास बात यह है कि नकुल और सुरभि की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं और अपने शुरूआती दिनों से ही यह शो टीआरपी लिस्ट में अपनी धाक जमाये बैठा है. बता दें कि सुरभि आज के समय में टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में शामिल हैं आज सुरभि को 'अनिका' के किरदार से घर घर में पहचाना जाता है. इस शो के माध्यम से सुरभि को काफी सफलता हासिल हुई.

Naagin 3 : जामिनी को मारने के बाद 'बेला' की ज़िंदगी में बड़ा बदलाव

इस शो से पहले भी सुरभि टीवी के मशहूर शो 'कुबूल है' में एक ख़ास किरदार में दिखाई दे चुकी हैं लेकिन आप शायद ही जानते होंगे कि मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चांदना सब टीवी के सबसे लोकप्रिय शो कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा रह चुकी हैं. जी हां आपकी पसंदीदा अदाकारा सुरभि चांदना इस शो में एक छोटे से किरदार में नजर आई थीं.

इस टीवी एक्टर के आगे फेल हैं बॉलीवुड स्टार्स

इसी शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है जिसमें सुरभि लाजवाब एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. लेकिन इस बात को बहुत ही कम लोग जानते हैं. आज सुरभि टीवी दुनिया की सबसे मशहूर एक्ट्रेस हैं वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर तहलका मचा देती है.

चटपटी खबरें..

हिमेश रेशमिया का हैरान करने वाला बयान- सलमान खान सुपरस्टार नहीं बल्कि...

माधुरी दीक्षित ने दिखाया क्या होता है असली 'झिंगाट'

अक्षय के साथ ग्लैमरस लुक में दिखी मौनी रॉय

Related News