Naagin 3 : जामिनी को मारने के बाद 'बेला' की ज़िंदगी में बड़ा बदलाव
Naagin 3 : जामिनी को मारने के बाद 'बेला' की ज़िंदगी में बड़ा बदलाव
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' में लगातार नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. यही वजह है कि एकता कपूर का यह पॉपुलर शो अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ हैं. इन दिनों चल रहे एपिसोड में आपने देखा होगा कि कैसे 'बेला' जामिनी से बदला ले लेती हैं.

जामिनी बेला को मारने की साजिश में आई थी लेकिन वह नाकामयाब हो गई. इस दौरान जामिनी बेला से विनती करती है की अगर वह उसे मार देंगी तो वह अमर हो जाएगी. लेकिन बेला नागमणि का इस्तेमाल नहीं करती है. इसी दौरान विष नागिन यहां आ जाती है और बेला, जामिनी को मारने में कामयाब हो जाती है.

'बेला' बनने के बाद और भी हॉट हो गईं सुरभि ज्योति

बता दें कि बेला की भूमिका में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं सुरभि ज्योति हैं जिन्हे काफी पसंद किया जा रहा है वही विष नागिन की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी हैं. अब हाल ही में खबर आई है कि शो में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसके बाद बेला और विष नागिन की ज़िंदगी में फिर से एक बड़ा बदलाव आएगा.

रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश है 'बेला'

इस शो में मिहिर की भूमिका में टीवी के जाने माने अभिनेता पर्ल वी पुरी नजर आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि एकता कपूर का यह शो लगातार सुर्ख़ियों में चल रहा हैं और शो में नजर आ रहे सभी कलाकारों को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. 2 जून से शुरू हुए इस सीरियल के पहले और दूसरे सीजन को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था अब तीसरा सीजन भी दर्शकों को काफी भा रहा हैं.

 चटपटी खबरें..​

'खतरों के खिलाड़ी 9' से बाहर हुई ये पॉपुलर एक्ट्रेस

पूर्व मंत्री दयानिधि मारन पर चलेगा केस

जब सलमान खान को देखकर इस फेमस स्टार को हुई थी शर्मिंदगी

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -