बदमाशों ने धारदार हथियारों से किया पिता व पुत्र पर हमला, दोनों गंभीर

जालंधर : शहर में तीन युवकाें ने धारदार चीज को हथियार बनाकर एक व्यक्ति और उसके बेटे को घायल कर दिया। विवाद की वजह पार्किंग को लेकर हुई कहासुनी और गाली-गलौच को बताया जा रहा है। घटना की जानाकारी थाना बारदारी पुलिस को दे दी गई है, वहीं पुलिस ने मौक पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की तो पाया कि यह वारदात वहां एक सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो चुकी है। बहरहाल आरोपियों की पहचान की कोशिशें जारी हैं।

बहु संग संबंध बनाने को बेताब था ससुर, बेटे से की फरमाइश और फिर...

इस तरह हुआ जानलेवा हमला  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला जालंधर की पुलिस लाइन इलाके में शनिवार को शाम करीब 5 बजे बताया जा रहा है। ग्रीन एवेन्यू के रहने वाले 50 वर्षीय विपिन की मानें तो वह अपनी दुकान पर बैठे थे। अचानक उनकी दुकान के आगे कार खड़ी करके उससे तीन युवक उतरने लगे। जब विपिन के बेटे दीपांशु ने उन्हें कार साइड में करने के लिए कहा तो उन्होंने अचानक गाली-गलौच शुरू कर दिया।

शादी के बाद बेटी ने मायके से किया इंकार, पति को पता चली सच्ची तो उड़ गये होश 

जांच में जुटी पुलिस 

जानकारी के अनुसार शोर सुनकर विपिन बाहर निकले और बीच-बचाव की कोशिश के बावजूद कार वाले युवक हमलावर हो गए। आरोप है कि एक युवक ने गाड़ी से एसी में काम आने वाली कूलिंग क्वाइल से विपिन के सिर पर वार कर दिया, जिससे उसके सिर पर काफी गंभीर चोट आ गई। आसपास के दुकानदारों ने युवकों से विपिन और दीपांशु को छुड़वाया। इसी बीच तीनों युवक मौके से फरार हो गए, जिसके बाद घायल विपिन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

सुहागरात पर पत्नी दूध की जगह लाई निम्बू पानी और कहा- 'इसे पीते ही...'

बिस्किट का लालच देकर बच्ची को ले गया आरोपी लेकिन कपड़े उतारते ही भागने लगी बच्ची...

युवती संग छेड़छाड़ कर फरार हो गया युवक, पुलिस कर रही जांच

Related News