बिस्किट का लालच देकर बच्ची को ले गया आरोपी लेकिन कपड़े उतारते ही भागने लगी बच्ची...
बिस्किट का लालच देकर बच्ची को ले गया आरोपी लेकिन कपड़े उतारते ही भागने लगी बच्ची...
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला है वह भिलाई से सामने आया है. इस मामले में पड़ाेस की बच्ची को बिस्किट खिलाने की बात कहकर नाबालिग आरोपी ने उससे दुष्कर्म का प्रयास किया गया है. वहीं बताया गया है कि इस मामले में बच्ची ने यह घटना होने के बाद अपने घर आकर परिजनों को इस घटना के बारे में बताया. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ उसके बाद परिजनों ने स्मृति नगर चौकी पहुंचकर अपराध दर्ज कराया है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में स्मृति नगर चौकी पुलिस ने 376, 511, पॉक्सो एक्ट की धारा 7, 8, 12 के तहत केस दर्ज कर लिया.

वहीं बताया गया है कि यह घटना रायपुर नाका के पास स्थित बटालियन की है जहाँ सरकारी क्वार्टर में रहने वाली 6 साल की बच्ची को पास का ही रहने वाला 14 वर्षीय बालक बिस्किट के बहाने अपने घर ले गया. वहीं इस मामले में अपराधी बालक ने उसे अपने घर ले जाते ही बिस्किट खिलाया. उसके बाद उसने बच्ची के कपड़े उतार अश्लील हरकत करना शुरू कर दी. वहीं यह सब देखकर बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी और रोने लगी. यह सब देखकर बालक डर गया और उसने बच्ची को छोड़ दिया.

उसके बाद वहां से बिना कपड़ो के ही भागकर बच्ची घर आ गई. घर आते ही उसने अपनी सहेलियों को सब बताया जिसे बच्ची की मां ने सुन लिया और उसे थाने ले गई. जहाँ अपराधी बालक द्वारा किए गए कृत्य के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है.

पटना में दिनदहाड़े बदमाशों ने मारी युवक को गोली, मौत

इंदौर पुलिस की बड़ी सफलता, 73 लाख मूल्य के बंद नोट के साथ दो गिरफ्तार

रात में अकेले घर जा रही थी महिला, बिल्डिंग के पीछे पकड़ कर ले गई पुलिस और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -